हरियाणा

आखिर कब होगा हरियाणा में कांग्रेस के टिकटों का ऐलान, जानिए सभावित नाम

 

चंडीगढ़. Haryana Congress Candidate List: हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा ने जहां सभी 10 सीटों पर प्रत्याशियों के नामों का ऐलान कर दिया है. वहीं, कांग्रेस की सूची का इंतजार हो रहा है. रोहतक से जहां दीपेंद्र हुड्डा को मैदान में उतारने को लेकर संशय बना हुआ है. वहीं, दिल्ली में मंगलवार को हरियाणा कांग्रेस की स्क्रीनिंग कमेटी की मीटिंग हुई.

 

मीटिंग के बाद हालांकि, राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने चुनाव लड़ने की बात कही. साथ ही हरियाणा कांग्रेस के अध्यक्ष उदयभान ने कहा कि जल्द ही उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया जाएगा. बता दें कि कांग्रेस नौ सीटों पर चुनाव लड़ेगी, जबकि कुरुक्षेत्र सीट से आम आदमी पार्टी ने प्रत्याशी उतारा है.

 

दिल्ली में हरियाणा कांग्रेस की स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक ख़त्म होने के बाद न्यूज18 से बातचीत में हरियाणा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदयभान ने कहा कि जल्द ही लोकसभा उम्मीदवारों की लिस्ट आएगी. स्क्रीनिंग कमेटी में तमाम नामों पर चिंतन मंथन हुआ. पैनल में नाम गए हैं. उदयभान ने कहा कि कौन कह रहा है कि देरी हो रही है. कोई देरी नहीं हो रही है.ऐसे में हरियाणा में कांग्रेस उम्मीदवारों की लिस्ट अप्रैल के पहले सप्ताह में आ सकती है.

यह भी पढ़ें ...  केयू में चार दिवसीय रत्नावली राज्य स्तरीय सांस्कृतिक समारोह का हुआ सफल समापन
Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button