मनोरंजन

क्या डिप्रेशन से जूझ रहे थे तारक मेहता एक्टर गुरुचरण सिंह?

अभिनेता गुरुचरण सिंह

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सालों तक ‘सोढ़ी’ का किरदार निभाने वाले एक्टर गुरुचरण सिंह पिछले कुछ दिनों से गायब हैं। कुछ दिन पहले उनके पिता ने शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर एक्टर की तलाश शुरू कर दी थी.

खबरों के मुताबिक गुरुचरण को दिल्ली की फ्लाइट से मुंबई के लिए रवाना होना था लेकिन वह एयरपोर्ट नहीं पहुंचे. कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया कि तारक मेहता में ‘सोढ़ी’ का किरदार निभाने वाले एक्टर पिछले कुछ समय से डिप्रेशन से जूझ रहे थे. हाल ही में उनके ऑनस्क्रीन बेटे ‘जूनियर सोढ़ी’ उर्फ ​​समय शाह ने उनके लापता होने पर चिंता व्यक्त की और यह भी बताया कि दोनों आखिरी बार कब मिले थे।

बता दें कि समय शाह ने असित मोदी के शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में कई सालों तक गुरुचरण सिंह के बेटे का किरदार निभाया था. साम्या ने कहा कि गुरुचरण उनके लिए पिता समान थे। 

यह भी पढ़ें ...  पंजाबी फिल्म मस्ताने देखने पहुंचे पत्नी संग CM भगवंत मान

 

तारक मेहता के जूनियर सोढ़ी ने कहा, ‘मैंने उनसे 4-5 महीने पहले फोन पर बात की थी. इस दौरान हमारी एक घंटे से ज्यादा देर तक बात हुई और उन्होंने मेरा हौसला बढ़ाया. हम सपनों के बारे में बात करते थे. आखिरी बार हम दिलीप जोशी के बेटे के रिसेप्शन पर मिले थे, उसके बाद हम नहीं मिले लेकिन उन्होंने मुझसे कहा कि वह जल्द ही मिलेंगे।

 

 वह उस तरह के व्यक्ति नहीं थे लेकिन आपको यह समझना होगा कि किसी व्यक्ति के दिमाग में क्या चल रहा है।’ इसकी भविष्यवाणी नहीं की जा सकती. कभी-कभी हम बात करते हैं, वह बहुत अच्छा था और हमेशा मेरा ख्याल रखता था, मुझे नहीं लगता कि वह कभी उदास था, मैं उसके बेटे की तरह था।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button