पंजाबराजनीति

पूंजीपतियों को फायदा के लिए देश की जनता को दे रही धोखा:मोदी सरकार

पटियाला 9 मई: Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न राज्यों के समुचित विकास के लिए आम आदमी पार्टी की सरकार को केंद्र में लाने के लिए जनता को स्वयं मतदान कर अपना कर्तव्य निभाना होगा। क्योंकि आप सरकार आम जनता की सरकार है। यह विचार लोकसभा पटियाला से प्रत्याशी एवं कैबिनेट मंत्री डॉ. बलबीर सिंह ने विभिन्न गांवों के दौरे के दौरान एक सार्वजनिक बैठक के दौरान व्यक्त किए। इस मौके पर उनके साथ राजपुरा विधायक नीना मित्तल विशेष रूप से मौजूद रहीं।

इस मौके पर डॉ. बलबीर ने कहा कि पिछले दस वर्षों से नरेंद्र मोदी ने जो तानाशाही की है, उसे खत्म करने के लिए आप को मजबूत करना जरूरी है. उन्होंने कहा कि देश के चंद पूंजीपति घरानों को लाभ पहुंचाने के लिए पूरे देश की जनता को बेरोजगारी, महंगाई, भुखमरी और किसानों को बदहाल जीवन जीने को मजबूर किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि मतदाताओं के पास देश में कायम हो रही तानाशाही को खत्म करने का यह सुनहरा मौका है. केंद्र में आप की सरकार बनने पर पार्टी द्वारा सभी वर्गों से किए गए वादे पूरे किए जाएंगे।

उन्होंने कहा कि बीजेपी देश में संघीय व्यवस्था के खिलाफ है और किसान विरोधी है. इसी पार्टी ने 2022 तक किसानों की आय दोगुनी करने का वादा करके सारी खेती कॉरपोरेट को सौंपने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि पंजाब की अर्थव्यवस्था कृषि पर निर्भर है और बीजेपी किसानों के हाथ से खेती छीनकर कॉरपोरेट के हाथ में देने की कोशिश कर रही है. जिसके लिए मोदी सरकार को उखाड़ फेंकना होगा और इसकी शुभ शुरुआत देश का हर आम आदमी करेगा।

यह भी पढ़ें ...  शिवपाल को बड़ी जिम्मेदारी देने की तैयारी, लोक सभा की तैयारियों में जुटी सपा
Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button