आज की ख़बरहिमाचल

चार नाबालिग छात्राओं से छेड़छाड़ मामले में शिक्षा विभाग ने शिक्षक को किया निलंबित

मंडी। Suspended the Teacher: जोगेंद्रनगर विधानसभा क्षेत्र की लडभड़ोल तहसील के एक सरकारी स्कूल में चार नाबालिग छात्राओं का यौन उत्पीड़न करने के आरोपित केंद्रीय मुख्य शिक्षक हरीश ठाकुर को शिक्षा विभाग ने निलंबित कर दिया है। दो दिन की छुट्टी के बाद कार्यालय खुलते ही उपनिदेशक प्रारंभिक शिक्षा मंडी ने आरोपित के निलंबन पर अपनी मुहर लगाई है।

इससे पहले भी आरापी पर गिरी थी निलंबन की गाज विभाग ने उसका मुख्यालय खंड प्रारंभिक शिक्षा अधिकारी गोपालपुर द्वितीय स्थित भांबला में तय किया है। 18 वर्ष में आरोपित दूसरी बार निलंबित हुआ है। इससे पहले दुष्कर्म मामले में निलंबन की गाज गिरी थी। पुलिस ने पीड़ित नाबालिग छात्राओं के बाल कल्याण समिति (सीडब्ल्यूसी) के समक्ष बयान दर्ज करवाए।

छात्राओं ने सीडब्ल्यूसी को आरोपित की करतूत के बारे में विस्तार से बताया है। पीड़ित चार छात्राओं से दो 5वीं और दो छठी कक्षा की विद्यार्थी हैं। बयान कलमबद्ध करने के बाद सीडब्ल्यूसी ने चारों छात्राओं को उनके अभिभावकों को सौंप दिया है।

यह भी पढ़ें ...  श्रीमद भागवत कथा के तीसरे दिन उमडा श्रद्वालुओं का जन सैलाब

पुलिस ने आरोपित का मोबाइल फोन फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है। तीन दिन का पुलिस रिमांड समाप्त होने पर पुलिस ने आरोपित को न्यायालय के समक्ष पेश किया। न्यायालय ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में मंडी जेल भेज दिया है।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button