आज की ख़बरपंजाबराजनीति

पंजाब के पटियाला से PM Modi की जनसभा LIVE;

PM Modi Patiala JanSabha Live: पंजाब में लोकसभा चुनाव-2024 को लेकर सरगर्मी तेज हो रखी है। सभी राजनीतिक पार्टियां पूरी ताकत लगाए हुए हैं। वहीं बीजेपी भी इस बार पूरे जोर में है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पटियाला में जनसभा करने पहुंचे हुए हैं। पीएम यहां पूर्व CM कैप्टन अमरिंदर सिंह की पत्नी और बीजेपी उम्मीदवार परनीत कौर के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने आए हैं।

लोकसभा चुनाव को लेकर पीएम मोदी का पंजाब में यह पहला दौरा है। इसके साथ ही बीजेपी के किसी बड़े केंद्रीय नेता की पंजाब में यह पहली जनसभा है। इसके अलावा सुनील जाखड़ के पंजाब बीजेपी अध्यक्ष बनने के बाद पीएम मोदी पहली बार पंजाब पहुंचे हैं। वहीं पीएम मोदी की जनसभा को लेकर किसान प्रदर्शन कर रहे हैं। प्रदर्शंकारी किसान पटियाला जनसभा में न पहुंचे। इसके लिए भारी संख्या में सुरक्षा बालों को तैनात किया गया है। पीएम की जनसभा में खलल न पड़े। इसके लिए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है।

ध्यान रहे कि, तत्कालीन चन्नी सरकार के दौरान साल 2022 में पंजाब में पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक हो चुकी है। उस दौरान वह तीन कृषि कानूनों को रद्द करने के बाद पहली बार पंजाब फिरोजपुर दौरे पर आए हुए थे। पीएम मोदी को पंजाब के फिरोजपुर में रैली को संबोधित करना था। साथ ही इसी बीच पंजाब के लिए कई योजनाओं का शिलान्यास भी पीएम मोदी करने वाले थे लेकिन अफसोस कि वह फिरोजपुर में रैली तक नहीं पहुंच सके।

यह भी पढ़ें ...  पंजाब सरकार एन.आर.आई. पंजाबियों के मसलों और शिकायतों का जल्द और तसल्लीबख़्श ढंग से करेगी हल: कुलदीप सिंह धालीवाल

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button