पंजाबराजनीति

पंजाब के पूर्व ADGP गुरिंदर ढिल्लों ने कांग्रेस जॉइन की;

Gurinder Singh Dhillon Congress: पंजाब में लोकसभा चुनाव-2024 के लिए 1 जून को वोटिंग होनी है। वहीं इससे पहले पंजाब में अफसर अपनी अफसरशाही छोड़कर नेता बनने में लगे हुए हैं। पूर्व आईपीएस अफसर और पंजाब के ADGP लॉ एंड ऑर्डर रहे गुरिंदर सिंह ढिल्लों ने कांग्रेस जॉइन कर ली है। ढिल्लों ने 6 दिन पहले ही नौकरी से VRS लेने की जानकारी दी थी।

ढिल्लों ने बताया था कि, उन्होंने स्वैच्छिक रिटायरमेंट ले ली है। वहीं उनकी स्वैच्छिक रिटायरमेंट को पंजाब सीएम भगवंत मान की तरफ से मंजूरी दे दी गई है। हालांकि, उस समय गुरिंदर ढिल्लों ने राजनीति में आने की कोई बात नहीं की थी। लेकिन यह माना जाने लगा था कि वह राजनीति में कदम रखेंगे। अब ढिल्लों ने सारे कयासों पर मुहर लगा दी।

गुरिंदर ढिल्लों ने दिल्ली में जॉइन की कांग्रेस

पूर्व ADGP गुरिंदर सिंह ढिल्लों ने आज मंगलवार को कांग्रेस के नई दिल्ली स्थित मुख्यालय में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के सामने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। पंजाब कांग्रेस प्रभारी देवेंद्र यादव ने ढिल्लों की कांग्रेस में जॉइनिंग कराई। इस दौरान गुरिंदर सिंह ढिल्लों की पत्नी और बेटे भी उनके साथ मौजूद रहे। अब चर्चा तेज है कि गुरिंदर ढिल्लों को फिरोजपुर सीट से चुनावी मैदान में उतारा जा सकता है।

यह भी पढ़ें ...  पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने देखी कैरी ऑन जट्टा-3,कहा-फिल्म के अगले वर्जन के नहीं जाना पड़ेगा लंदन-कनाडा
Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button