राष्ट्रीय

बीजेपी के पूर्व विधायक संजीव राजा के निधन पर योगी आदित्यनाथ ने जताया शोक

संजीव राजा ने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से शुरूआत की और बीजेपी  में कई महत्वपूर्ण पदों पर रहते हुए 2017 में शहर विधायक का चुनाव जीता। उनके कार्यकाल के बाद उनकी पत्नी मुक्ता राजा शहर से विधायक चुनी गईं।

अलीगढ़ में कट्टर हिंदूवादी नेता की छवि रखने वाले शहर विधानसभा से विधायक रहे संजीव राजा का देर रात निधन हो गया। उनकी अंतिम यात्रा करीब 12 बजे बारहद्वारी स्थित निवास से चंदनिया शवदाह गृह को निकलेगी।

शहर के निर्वतमान विधायक संजीव राजा की शनिवार देर रात तबियत खराब हुई। परिजन उन्हें जिला अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। संजीव राजा के निधन से भाजपा ही नहीं पूरे अलीगढ़ में शोक की लहर दौड़ गई। सोशल मीडिया पर संजीव राजा के आकस्मिक निधन पर शोक संवेदनाएं आने लगीं।

दिवंगत संजीव राजा की अंतिम यात्रा दोपहर 12 बजे उनके निवास बारहद्वारी से महावीरगंज से अब्दुलकरीम चौराहा से फूल चौराहा से बड़ाबाजार से मदारगेट से आर्यसमाज मंदिर से अचल रोड से रामलीला मैदान से दुबे का पड़ाव चौराहा से मीनाक्षी पुल से आभा होटल रामघाट रोड से चंदनिया शवदाहगृह को जाएगी ।

यह भी पढ़ें ...  राम सेतु को राष्ट्रीय स्मारक घोषित करने के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल

संजीव राजा ने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से शुरूआत की और भाजपा में कई महत्वपूर्ण पदों पर रहते हुए 2017 में शहर विधायक का चुनाव जीता। उनके कार्यकाल के बाद उनकी पत्नी मुक्ता राजा शहर से विधायक चुनी गईं।

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख व्यक्त करते हुए कहा कि अलीगढ़ सदर से पूर्व विधायक श्री संजीव राजा जी का निधन अत्यंत दुःखद है। मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान व शोकाकुल परिजनों को यह अथाह दुःख सहने की शक्ति दें।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने शोक संवेदना में कहा कि भाजपा नेता एवं अलीगढ़ सदर से पूर्व विधायक श्री संजीव राजा जी के निधन की खबर सुनकर हृदय व्यथित है। भाजपा के छर्रा विधायक रवेंद्र पाल सिंह ने कहा कि हमारे प्रिय बड़े भाई, गुरुजी संजीव राजा जी ( निवर्तमान विधायक शहर अलीगढ़ ) का अचानक निधन हो गया है, ये हमारे लिए अपूरणीय क्षति हैं।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button