आज की ख़बरपंजाबराजनीति

माझा में आम आदमी पार्टी हुई मज़बूत, भूपिंदर सिंह संधू हुए पार्टी में शामिल

चंडीगढ़, 29 मई

लोक सभा हलका खडूर साहिब में आम आदमी पार्टी (आप) को बड़ी मज़बूती मिली है। बुधवार को आज़ाद उम्मीदवार के तौर पर विधान सभा चुनाव लड़ने वाले भूपिंदर सिंह संधू (बिट्टू) ‘आप’ में शामिल हो गए।

आज़ाद उम्मीदवार के तौर पर विधायक का चुनाव लड़ने से पहले भूपिंदर सिंह संधू कांग्रेस पार्टी के मैंबर थे। वह 2016 में प्रदेश कांग्रेस के सचिव और 2011 में रेलवे बोर्ड (उत्तरी) के मैंबर थे। उन्होंने अपने राजनैतिक जीवन की शुरुआत खवासपुर के सरपंच के तौर पर की। वह खडूर साहिब के मैंबर ब्लाक समिति, मार्केट समिति के चेयरमैन और कृषि सहकारी सभा भारोवाल के प्रधान भी रह चुके हैं। भूपिंदर सिंह संधू पिछले 25 सालों से राजनीति में सक्रिय हैं, उनकी खडूर साहिब हलके में अच्छी पकड़ है। आम आदमी पार्टी में उनकी मौजूदगी पार्टी को ओर मज़बूत करेगी।

उनके इलावा एन.एस.यू.आई. पंजाब के पूर्व उपाध्यक्ष कंवर संधू भी आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए। वह विद्यार्थी राजनीति से आए हैं और नौजवानों में वह अच्छी पकड़ रखते हैं। मुख्यमंत्री भगवंत मान ने रस्मी तौर पर उक्त दोनों नेताओं को पार्टी में शामिल किया और उनका स्वागत किया। भगवंत मान ने कहा कि हमारी लोक समर्थकी नीतियों के कारण ज्यादा से ज्यादा लोग ‘आप’ में शामिल हो रहे हैं। भगवंत मान ने कहा कि पंजाब के लिए काम करने वाले ईमानदार लोगों के लिए आम आदमी पार्टी के दरवाज़े हमेशा क लिए खुले हैं।

यह भी पढ़ें ...  कल हिमाचल प्रदेश आएंगे पीएम मोदी, कंगना रनौत के लिए करेंगे प्रचार
Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button