आज की ख़बरपंजाब

सुखबीर बादल के सुख विलास को चुनाव के बाद सरकारी स्कूल में स्थानांतरित कर दिया जाएगा: सीएम भगवंत मान

पंजाब में 1 जून को आखिरी दौर की वोटिंग होनी है, जिसके लिए चुनाव प्रचार भी जोरों पर है. हर पार्टी अपने उम्मीदवार को जिताने के लिए दिन-रात प्रचार कर रही है. मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान लोकसभा क्षेत्र श्री आनंदपुर साहिब से आप उम्मीदवार मालविंदर कंग के लिए प्रचार करने पहुंचे।

इस मौके पर मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मोरिंडा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए अकाली दल अध्यक्ष सुखबीर बादल पर जुबानी हमला बोला. सीएम मान ने सुख विलास का जिक्र करते हुए कहा कि यहां एक कमरे का किराया 7 लाख प्रतिदिन है, जो शायद किसी गरीब ने अपने जीवन में कभी नहीं देखा होगा. सुख विलास के हर कमरे के पीछे एक स्विमिंग पूल है। चुनाव के तुरंत बाद सुखबीर बादल के सुख विलास के कागजों की जांच होगी और इस विला को सरकारी स्कूल में ट्रांसफर कर दिया जाएगा, इस पर मान का गुस्सा बादलों पर फूटा.

इस मौके पर भगवंत सिंह मान ने कहा कि अब केंद्र सरकार में मोदी की हैट्रिक की जरूरत नहीं पड़ेगी. देश में भारत गठबंधन की सरकार बनने जा रही है. 4 जून को कई लोगों का अंधविश्वास टूट जाएगा. सुखबीर सिंह बादल की पंजाब बचाओ यात्रा के बारे में बोलते हुए मान ने कटाक्ष किया कि सुखबीर बादल तापमान पूछकर रैलियां करते हैं. उन्होंने लोगों से अपील की कि श्रीमान आनंदपुर साहिब, मुझे आपसे पूरी उम्मीद है कि आप आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार मालविंदर सिंह कंग को बड़ी बढ़त के साथ संसद में भेजेंगे। 1 जून के बाद आपकी जिम्मेदारी खत्म हो जाएगी, फिर मेरी और मालविंदर सिंह कंग की जिम्मेदारी शुरू होगी. मान का गुस्सा बादलों पर फूटा

यह भी पढ़ें ...  गोरखपुर की पटाखा फैक्ट्री में तेज धमाके के साथ लगी आग
Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button