चंडीगढ़

भाजपा में शामिल हुई आम आदमी पार्टी महिला विंग की महासचिव अमनप्रीत

चंडीगढ़ 23 जनवरी। आम आदमी पार्टी (आप) चंडीगढ़ के महिला विंग की महासचिव अमनप्रीत कौशल आज साथियों सहित भाजपा में शामिल हो गए। उक्त जानकारी देते हुए भाजपा प्रदेश प्रवक्ता कैलाश चन्द जैन ने बताया आज उनके साथ अमित कौशल व प्रीत इंदर मौदगिल ने भी भाजपा में शामिल हुए।

 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद ने पार्टी का पटका पहनाकर सभी का पार्टी में स्वागत किया तथा कहा कि आज की जॉइनिंग से पार्टी को बल मिलेगा तथा सभी को पार्टी में उचित मान सम्मान दिया जाएगा । उन्होंने आशा व्यक्त की कि आज पार्टी में आने वाले सभी कार्यकर्ता भाजपा की कार्यशैली के अनुरूप ही पार्टी के कार्य को आगे बढ़ाने का काम करेंगे।

भाजपा की हुई AAP की अमनप्रीत

इस अवसर पर बोलते हुए अमनप्रीत कौशल ने कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों व भाजपा की कार्यशैली से प्रभावित होकर भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने का फैसला लिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में तेजी से विकास हुआ है किसी प्रकार का भेदभाव किये बिना हर वर्ग की तरक्की का ख्याल रखा गया है जिससे प्रभावित होकर बिना किसी शर्त के भाजपा में शामिल हो रहे हैं । उन्होंने यह भी कहा कि आम आदमी पार्टी दिशाहीन है।

 

यह भी पढ़ें ...  पेंशन बढ़ोतरी के फैसले से पत्रकारों में खुशी की लहर,मुख्यमंत्री का किया अभिवादन

अमनप्रीत कौशल आम आदमी पार्टी की महिला विंग की महासचिव है तथा उन्होंने वार्ड नम्बर 5 से आप के प्रत्याशी के रूप में चुनाव भी लड़ा था व 1900 मत हासिल किए थे, इसके अलावा वह कई सामाजिक संगठनों से भी जुड़ी हुई है। इस अवसर पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद के अलावा मेयर अनूप गुप्ता, डिप्टी मेयर हरजीत सिंह कार्यालय सचिव गजेंद्र शर्मा ,देवी सिंह , प्रदेश प्रवक्ता कैलाश चंद जैन, जिला अध्यक्ष मनीष भसीन, आदि सहित अनेक कार्यकर्ता भी उपस्थित थे।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button