राज्य

Acid Attack : लखनऊ में घर में घुसकर मां-बेटे पर डाला तेजाब, दोनों झुलसे

Acid Attack : लखनऊ के गोमतीनगर के विराम खंड- 3 में बाइक सवार दो दबंगों घर में घुसकर मां-बेटे पर एसिड फेंक दिया। एसिड अटैक में मां-बेटा झुलस गए। वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए। पुलिस जांच में जुटी है।

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एसिड अटैक की वारदात से सनसनी फैल गई। घर में घुसकर दबंगों ने मां-बेटे पर एसिड डाल दिया। गंभीर अवस्था में किशोर और उसकी मां को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

लखनऊ के गोमतीनगर के विराम खंड में शनिवार रात नौ बजे मां-बेटे पर एसिड अटैक किया गया। दोनों गंभीर रूप से झुलस गए। चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग जुट गए। पुलिस को सूचना दी गई। वहीं दोनों घायलों को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। सीसीटीवी फुटेज के जरिए हमलावरों की तलाश की जा रही है।

विराम खंड-3 में विकास वर्मा, विक्की और उनकी मां अनीता वर्मा परिवार के साथ रहते हैं। शनिवार रात साढ़े नौ बजे अज्ञात दो युवकों ने दरवाजे पर दस्तक दी। मां ने दरवाजा खोला तो पीछे से विकास भी आ गया। अचानक दोनों लड़के एसिड फेंककर भाग गए। आकाश उर्फ विक्की वर्मा ने बताया कि रात करीब 9 बजे की बात है।

यह भी पढ़ें ...  लुधियाना में विजीलेंस स्टाईल में रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा ASI - वीडियो वायरल

घर में मेरी मां, मेरा छोटा भाई विकास वर्मा मौजूद था। अज्ञात लोगों ने घर का दरवाजा खटखटाया। मां ने दरवाजा खोला। मां के दरवाजा खोलने के बाद अज्ञात युवकों ने कहा कि विक्की और विकास को बुला दो। बुलाए जाने की आवाज सुनकर छोटा भाई विकास जैसे ही घर से निकला उसने उस पर ज्वलनशील पदार्थ डाल दिया।

चेहरा व सीना झुलसा
आकाश के मुताबिक तेजाब से मेरे भाई का चेहरे और सीना झुलस गया है। भाई को बचाने के लिए मां ने कोशिश की तो उन पर भी तेजाब डाल दिया। भाई और मां ने बचाने के लिए शोर मचाया तो आरोपी मौके से भाग गए। पड़ोसियों की मदद से दोनों को लोहिया हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

सीसीटीवी में दिखे दो संदिग्ध
प्रभारी निरीक्षक गोमती नगर दिनेश चंद्र मिश्रा के मुताबिक, मुकदमा दर्ज कर सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले जा रहे हैं। मोहल्ले के एक घर में लगे सीसीटीवी में दिख रहा कि वारदात से कुछ देर पहले दो लड़के एक-एक बोतल लिए जा रहे हैं। इनका चेहरा स्पष्ट नहीं हो रहा है। क्योंकि दोनों चेहरा नीचे किए हैं। फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button