हरियाणा

पिता की दूसरी शादी से नाराज बेटी ने सौतेली मां पर किया चाकू से वार

रिपोर्ट : राजेश शर्मा/रेवाड़ी

रेवाड़ी में पिता द्वारा दूसरी शादी करने से नाराज चल रही दो बेटियों में एक ने अपनी सौतेली मां पर चाकू से हमला कर दिया। महिला की गर्दन पर चाकू से वार किया गया। महिला की हालत गंभीर बनी हुई है। उसे शहर के ही एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रेवाड़ी शहर के साधुशाह नगर निवासी नरेन्द्र की पत्नी कैंसर की बीमारी से पीड़ित थी, जिसकी वजह से उसकी 10 साल पहले मौत हो गई। पहली पत्नी से 2 बेटियां व एक बेटा है। एक बेटी की पास में ही शादी हो चुकी है। जबकि छोटी बेटी घर में रहती है। 5 जनवरी को नरेन्द्र ने ललिता नाम की एक महिला से दूसरी शादी कर ली।

 

मूलरूप से यूपी के प्रयागराज की रहने वाली ललिता रेवाड़ी में जॉब के सिलसिले से आई थी। इसी दौरान उसकी नरेन्द्र से मुलाकात हो गई। इसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया। ललिता की माने तो शादी से पहले उसने खुद नरेन्द्र की दोनों बेटियों से रजामंदी ली थी। लेकिन इसके बाद अचानक दोनों ने झगड़ा करना शुरू कर दिया। आरोप है कि दोनों पिता द्वारा दूसरी शादी करने से नाराज है। ललिता घर में काम कर रही थी। नरेन्द्र की माने तो उनकी छोटी बेटी घर के बाहर पड़ौसी से झगड़ा कर रही थी। उसने समझाकर घर बुलाया और फिर उपर सूख रहे कपड़े उतरने भेज दिया। तभी उनकी बेटी चाकू लेकर आई और ललिता की गर्दन पर वार करना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें ...  पंचकूला में गाड़ियों से भारी नकदी बरामद,

 

इस दौरान वह भागने लगी तो पिता ने पकड़ लिया। गंभीर रूप से घायल हुई ललिता को तुरंत पहले ट्रॉमा सेंटर और फिर प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि इस मामले में अभी पुलिस की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है।

यह भी पढ़ें :

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button