आज की ख़बरपंजाब

BJP नेता का डीजीपी को पत्र: डी,एस,पी व सहयोगियो पर किशनगढ़ निवासी की थर्ड डिग्री से पिटाई का आरोप

चंडीगढ़, 26 जून: Chandigarh :

 वरिष्ठ BJP नेता और पूर्व नगर निगम पार्षद सतिंदर सिंह ने चंडीगढ़ पुलिस के महानिदेशक को पत्र लिखकर डीएसपी (पूर्व) पी. अभिनंदन और उनके सहयोगियों के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। इन लोगों पर पुलिस हिरासत के दौरान किशनगढ़ निवासी को गंभीर रूप से घायल करने और थर्ड डिग्री की पिटाई करने का आरोप है।

सतिंदर सिंह ने डीएसपी को उनके मूल कैडर में वापस भेजने तथा कानून को अपने हाथ में लेने तथा चंडीगढ़ पुलिस की छवि को धूमिल करने के लिए उनके खिलाफ सख्त अनुशासनात्मक कार्रवाई करने का भी अनुरोध किया।

डीजीपी को लिखे अपने पत्र में भाजपा के पूर्व महासचिव सतिंदर सिंह ने कहा कि वह डीएसपी ईस्ट पी. अभिनंदन के अमानवीय और गैरपेशेवर चेहरे को डीजीपी के संज्ञान में लाना चाहते हैं और पुलिस तथा प्रशासन के हित में उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का अनुरोध करते हैं क्योंकि उन्होंने वर्दी को बदनाम किया है।

यह भी पढ़ें ...  Video पंजाब पुलिस की बडी कार्यवाई : जीरकपुर में स्पा सेंटर की आड़ में हो रहा था ये काम, हिरासत में लिए कई लड़के और लड़कियां

उनके अनुसार 18 जून को शाम करीब 4-5 बजे चंडीगढ़ पुलिस के 5-6 पुलिसकर्मी कांस्टेबल अंकित मोर, कांस्टेबल संदीप कुमार, कांस्टेबल दीप और दो अन्य पुलिसकर्मी किशनगढ़ गांव स्थित होटल पाम में आए और अमर सिंह को हिरासत में ले लिया। गिरफ्तारी के कारणों के बारे में पूछने पर पुलिस अधिकारियों ने बताया कि डीएसपी पी. अभिनंदन ही इस बारे में बताएंगे।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button