पंजाब

IASनौकरी छोड़ BJP में शामिल परमपाल कौर का इस्तीफा नमंजूर CM मान

Punjab IAS Parampal Kaur: पंजाब में आईएएस की नौकरी छोड़ बीजेपी में शामिल हुईं परमपाल कौर का इस्तीफा पंजाब सरकार ने अब तक मंजूर नहीं किया है। परमपाल कौर आज जैसे ही बीजेपी में शामिल हुईं तो थोड़ी देर बाद ही सीएम भगवंत मान की चेतावनी उनके लिए आ गई। सीएम मान ने जानकारी दी कि, आईएएस अधिकारी के रूप में परमपाल कौर का इस्तीफा पंजाब सरकार ने स्वीकार नहीं किया है।

CM मान ने इस तरह चेताया

सीएम मान ने ट्वीट करते हुए लिखा- आईएएस अधिकारी के रूप में परमपाल कौर का इस्तीफा पंजाब सरकार ने स्वीकार नहीं किया है। बीबा जी को आईएएस बनने की इतनी जल्दी थी.. वह कृपया समझें कि इस्तीफा कैसे देना है…वरना जिंदगी भर की कमाई खतरे में पड़ सकती है। परमपाल कौर 2011 बैच की आईएएएस अधिकारी हैं।

फिलहाल उन्हें पंजाब सरकार ने पंजाब राज्य औद्योगिक विकास कार्पोरेशन में मैनेजिंग डायरेक्टर के पद पर तैनात किया हुआ था। परमपाल कौर ने आईएएस की नौकरी छोड़ते हुए संबन्धित पद से अपना इस्तीफा पंजाब के मुख्य सचिव अनुराग वर्मा को भेजा था। परमपाल कौर के इस्तीफे को मुख्यमंत्री की मंजूरी मिलते ही उनका इस्तीफा भारत सरकार के कार्मिक और प्रशिक्षण विभाग को मंजूरी के लिए भेज दिया जाता। लेकिन अभी पंजाब सरकार ने ही इस्तीफा मंजूर नहीं किया।

यह भी पढ़ें ...  किसानों की नाराजगी दूर करने के लिए पंजाब सरकार आगे बढ़ी

CM Bhagwant Mann Warns Punjab IAS Parampal Kaur Who Joining BJP

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button