मनोरंजन

Salman Khan 58 साल की उम्र में भी क्यों हैं कुंवारे?

नई दिल्ली। Actor Salman Khan: बी-टाउन के मोस्ट बैचलर एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की जिंदगी में कई लड़कियां आईं, लेकिन उन्होंने शादी नहीं की। 90 के दशक में उन्होंने शादी का मन बनाया था। मगर ऐसा नहीं हो पाया था। तब से वह सिंगल हैं। लोगों के मन में हमेशा ये सवाल उठता है कि आखिर सलमान खान शादी क्यों नहीं कर रहे हैं।

आखिरकार अब उनके पिता सलीम खान (Salim Khan) ने सलमान खान के कुंवारे रहने के राज से पर्दा उठा दिया है। उन्होंने बताया है कि आखिर क्यों सलमान ने अभी तक शादी नहीं की और वह कैसी लड़की की तलाश में हैं।

क्यों शादी नहीं कर रहे सलमान खान?

सलीम खान के तीन बेटे और दो बेटियां हैं। सलमान को छोड़ बाकी सभी शादी कर चुके हैं। मगर सल्लू मियां को अभी तक वैसी लड़की नहीं मिली, जैसी उन्हें तमन्ना थी। सलीम खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें अभिनेता बेटे के कुंवारे रहने के बारे में बात कर रहे हैं। सलीम खान ने कहा, “वह आसानी से रिलेशनशिप में आ जाता है, लेकिन शादी करने का साहस उसमें नहीं है।”

यह भी पढ़ें ...  टीवी पर्सनैलिटी ऑफ द वीक रेटिंग में प्रियंका चाहर चौधरी टॉप पर, BB16 विजेता एमसी स्टेन धूल

सलमान खान को कैसी चाहिए लड़की?

सलीम खान ने यह भी बताया कि सलमान को कैसी लड़की चाहिए। वह एक ऐसी लड़की चाहते हैं जो घर और उनके बच्चों को संभाले जैसे उनकी मां ने किया था। सलीम ने कहा, “वह बहुत सिंपल नेचर का है और बहुत जल्दी अट्रैक्ट हो जाता है। उसे जितनी भी महिलाएं मिली, वह सभी करियर ओरिएंटेड रहीं।”

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button