मनोरंजन

Shehzada Review कार्तिक की ‘शहजादा’ देख सुपर खुश हुए फैंस

कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के राइजिंग स्टार हैं। पिछले साल अभिनेता ने भूल भुलैया 2 जैसी ब्लॉबस्टर फिल्म दी थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी दिनों तक राज किया था। भूल भुलैया में कार्तिक आर्यन के साथ कियारा आडवाणी नजर आई थीं। इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। अब सिनेमाघरों में अभिनेता की फिल्म शहजादा रिलीज हो गई है। कुछ समय पहले रिलीज हुए इसके ट्रेलर को देख दर्शकों को फिल्म का बेसब्री से इंतजार था। अब जब आज यानि कि 17 फरवरी को शहजादा सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है तो चलिए जानते हैं कि इसको लेकर फैंस का कैसा रिएक्शन है।

कार्तिक आर्यन फिल्म शहजादा को लेकर काफी समय से प्रमोशन कर रहे हैं।

प्रमोशन में उनके साथ कृति सेनन भी नजर आ रही हैं। बता दें कि गुरुवार को ‘शहजादा’ का ट्रेलर दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा पर चलाया गया था, जिसे देखकर कार्तिक आर्यन काफी खुश नजर आए थे।

यह भी पढ़ें ...  Ujjain Mahakal: महाकाल को गर्मी से बचाने का जतन, गर्भगृह में बांधी गईं 11 मटकियां, ठंडा जल बाबा को देगा राहत

शहजादा का निर्देशन रोहित धवन ने किया है, जिसमें कार्तिक आर्यन, कृति सेनन, मनीषा कोइराला, परेश रावल, रोनित रॉय और सचिन खेडेकर ने अभिनय किया है और इसका संगीत प्रीतम ने दिया है, जिसे भूषण कुमार, अल्लू अरविंद, अमन गिल और कार्तिक आर्यन ने निर्मित किया है।

ट्विटर पर शहजादा के ट्रेंडिंग के हिसाब से इस फिल्म को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा- ‘ये शख्स रुकने वाला नहीं है. कार्तिक आर्यन ने एकबार फिर कर दिखाया है’। वहीं दूसरे ने लिखा- ‘शहजादा एक मजेदार फिल्म है…मुझे डाउट हो रहा था कि क्योंकि कार्तिक आर्यन अल्लू अर्जुन का किरदार निभा रहे हैं, लेकिन उन्होंने अपने किरदार को लेकर न्याय किया है’।

सोशल मीडिया पर एक अन्य शख्स ने कार्तिक आर्यन की तारीफ करते हुए लिखा-

जब ये एंटरटेनमेंट पर उतर आए तो शहजादा से बेहतर कोई नहीं है। इस फिल्म को लेकर एक अन्य शख्स ने लिखा- शहजादा ड्रामा, एक्शन, कॉमेडी और रोमांस का एंटरटेनमेंट है। यह एक मजेदार पारिवारिक फिल्म है। कार्तिक, कृति सेनन और परेश रावल तीनों की जबरदस्त एक्टिंग है।

यह फिल्म अल्लू अर्जुन की अला वैंकुंठपुरमलू की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। वहीं फिल्म रिलीज के कुछ ही घंटों बाद पायरेसी की भी शिकार हो गई है। ‘शहजादा’ कई टोरेंट साइट्स जैसे टेलीग्राम, तमिल रॉकर्स सहित कई और साइट्स पर फ्री में एचडी प्रिंट में उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें ...  सूफी नाइट में सुरभि चंदना ने ब्लैक ड्रेस में अपना जलवा बिखेरा
Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button