मनोरंजन

Vidhu Vinod Chopra के इंडस्ट्री में 45 साल पूरे करने पर हुई फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग, ये सेलेब्स हुए शामिल

विधु विनोद चोपड़ा (Vidhu Vinod Chopra )के इंडस्ट्री में 45 शानदार साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए आज बॉलीवुड सेलेब्स इकट्ठा हुए। फिल्म हेरिटेज फाउंडेशन और पीवीआर आईनॉक्स(PVR Inox) ने हाल ही में उनके सिनेमा का जश्न मनाने के लिए देश भर के सिनेमाघरों में उनकी नौ फिल्मों को प्रदर्शित करने के लिए एक विशेष फिल्म महोत्सव (Film Festival) की घोषणा की। आज उनके क्लासिक ‘खामोश’ (Khamosh) की विशेष स्क्रीनिंग के साथ उद्घाटन दिवस मनाया गया।

महोत्सव में सितारों की भारी भीड़ देखी गई, फिल्म जगत के दिग्गजों ने इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई। उपस्थित लोगों में कमल हासन, जैकी श्रॉफ, राजू हिरानी, ​​सोनी राजदान, नील नितिन मुकेश और ’12वीं फेल’ के मुख्य कलाकार विक्रांत मैसी जैसे प्रतिष्ठित कलाकार शामिल थे।

 

विधु विनोद चोपड़ा (Vidhu Vinod Chopra ) हाल में अपनी फिल्म 12वीं फेल की तैयारी कर रहे हैं, जो एक सच्ची कहानी पर आधारित है और यूपीएससी एंट्रेंस एग्जाम देने वाले लाखों छात्रों के संघर्ष पर आधारित है। लेकिन उसी समय पर यह लोगों को उस एक एग्जाम से आगे बढ़कर हिम्मत न हारने और फिर से रीस्टार्ट करने के लिए प्रोत्साहित करती है।

 

यह भी पढ़ें ...  कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट की हुई शादी, सामने आई शादी की पहली खूबसूरत तस्वीर!
Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button