चंडीगढ़राजनीति

“अब की बार 400 पार” के नारे को पदयात्रा में मिल रहा है जनसमर्थन

चंडीगढ़, 25 मई। Lok Sabha Elections 2024: भाजपा के “अब की बार 400  पार” के नारे को चंडीगढ़ में जबरदस्त जनसमर्थन मिल रहा है। भाजपा उम्मीदवार संजय टंडन की पदयात्रा के साथ युवा और महिलाओं के साथ बुजुर्ग व बच्चे भी पूरे उत्साह के साथ हिस्सा ले रहे हैं। गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के छह चरण संपन्न हो चुके हैं और चुनाव अब अंतिम सातवें चरण में प्रवेश कर चुका है।

शनिवार को संजय टंडन ने अपनी पद यात्रा को तेजी देते हुए सेक्टर-22, 55, 20, 46, बुड़ैल, अटावा, सेक्टर-56 में लोगों से सीधा संवाद किया। उन्होंने कहा कि मतदान का समय करीब आ चुका है और सभी चंडीगढ़ वासियों को राष्ट्र हित के साथ मतदान करना है।

पदयात्रा के दौरान उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए संजय टंडन ने कहा, ‘अब की बार 400 पार’ अब सिर्फ एक नारा नहीं बल्कि एक वास्तविकता है। चरण 5 के मतदान के बाद भाजपा को 310 सीटें मिल रही हैं। छेवें और  अंतिम सातवें चरण  के मतदान के बाद , भाजपा 400 का आंकड़ा पार करेगी।

यह भी पढ़ें ...  चंडीगढ़ से सटे मोहाली में पुलिस व बदमाशों में मुठभेड़

संजय टंडन पदयात्रा के जरिये न केवल लोगों के साथ सीधा जुड़ाव स्थापित कर रहे हैं, बल्कि सेक्टरों, कालोनियों व बाजारों की समस्याओं व मुद्दों से भी रूबरू हो रहे हैं। हर रोज भाजपा उम्मीदवार 20 से 30 किलोमीटर की दूरी पद यात्राओं के जरिये  तय करते हैं।

भीषण गरमी और 44 डिग्री सेल्सियस तापमान के बीच संजय टंडन चंडीगढ़ संसदीय क्षेत्र को पदयात्रा के जरिये नाप रहे हैं, और  उन्हें भरपूर जनसमर्थन मिल रहा है। पदयात्रा के दौरान आमजन उनका पुष्प वर्षा के साथ स्वागत कर रहे हैं।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button