हरियाणा

कांग्रेस में प्रवेश कर गई है औरंगजेब की आत्मा: योगी आदित्यनाथ

सिरसा/चंडीगढ़, 20 मई। Lok Sabha Elections 2024: उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री और बाबा बुलडोजर के नाम से प्रसिद्ध योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को सिरसा की अनाजमंडी में भाजपा के प्रत्याशी डा. अशोक तंवर के समर्थन में आयोजित ‘महा विजय संकल्प’ रैली में उमड़े जनसैलाब को संबोधित किया। रैली में भगवा रंग के झंडे लहराते हुए हजारों युवा, महिलाएं, किसान, मजदूर सहित प्रत्येक वर्ग से लोग पहुंचे। जनसैलाब को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस में क्रूर शासक औरंगजेब की आत्मा घुस गई। औरंगजेब ने सत्ता के लिए अपने भाई की हत्या कर दी और अपने पिता को जेल भेज दिया।

योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस के घोषणा पत्र का हवाला देते हुए कहा कि कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में खतरनाक बात लिखी है। सत्ता में आने पर कांग्रेस ने प्रत्येक नागरिक की संपत्ति का सर्वे करवाने की बात कही है। कांग्रेस आपके पिता-दादा की संपत्ति का सर्वे करवाकर आधी प्रोपर्टी छीन लेगी और उसे पाकिस्तानियों व मुसलमानों को दे देगी। इससे पहले महारैली में पहुंचने पर डा. अशोक तंवर, कांग्रेस की जिलाध्यक्ष निताशा सिहाग व सिरसा की सांसद सुनीता दुग्गल ने योगी आदित्यनाथ को पगड़ी पहनाई तो पूर्व विधायक बलकौर सिंह, रामचंद्र कम्बोज,

इस अवसर पर उड़ीसा के पूर्व राज्यपाल प्रो. गणेशीलाल, राज्यसभा के सदस्य सुभाष बराला, बाबा केशवनाथ, डेरा बाबा सरसाईनाथ के महंत सुंदराईनाथ, सिरसा की सांसद सुनीता दुग्गल पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह, सिरसा के विधायक गोपाल कांडा, फतेहाबाद के विधायक दुड़ाराम, रतिया के विधायक लक्ष्मण नापा, पूर्व विधायक बलकौर सिंह व रामचंद्र कम्बोज, गोबिंद कांडा, आदित्य देवीलाल, भारत भूषण मिढ़ा, मीनू बैनीवाल, जगदीश चोपड़ा, देव कुमार शर्मा, मक्खन सिंगला, प्रदीप रातुसरिया,बलदेव मांगेआना, अशोक जाखड़, सागर केहरवाला, रेणू शर्मा, अमीर चंद मेहता, शीशपाल कम्बोज, कपिल सोनी, सुनील बामनिया मौजूद थे।

यह भी पढ़ें ...  जेल से बाहर आना चाहता है राम रहीम, 21 दिन की मांगी फरलो
Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button