उत्तर प्रदेश

टैक्स बचाने के लिए टोल कर्मचारी से मारपीट

उत्तर प्रदेश: कोतवाली पिलखुवा क्षेत्र के अंतर्गत छिजारसी टोल प्लाजा पर एक कार चालक ने टोल टैक्स बचाने के लिए तेज गति से गाड़ी चलाते हुए टोल कर्मचारी को टक्कर मार दी. कार की टक्कर से मजदूर कई फीट ऊपर जाकर सड़क पर गिर गया। इस दौरान वह गंभीर रूप से घायल हो गये. टक्कर के बाद कार चालक अपनी कार समेत हापुड़ की ओर भाग गया।

पीड़िता की हालत गंभीर है
अन्य टोलकर्मियों ने उसे तुरंत स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेज की मदद से चालक की तलाश शुरू कर दी।

कार चालक की तलाश जारी है
कोतवाली प्रभारी अखिलेश कुमार त्रिपाठी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज की मदद से कार चालक की तलाश की जा रही है और जल्द ही कार चालक को कार समेत गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हादसा दोपहर 2.30 बजे हुआ
पीड़ित की पहचान हेमराज के रूप में हुई है। वह छिजारसी टोल प्लाजा पर टोल कर्मचारी है। गुरुवार को उनकी ड्यूटी लेन नंबर 5 पर थी। रात करीब ढाई बजे जब वह अपना काम कर रहे थे तो एक सफेद कार को तेज रफ्तार से आते देख उन्होंने उसे रोकने की कोशिश की। लेकिन कार चालक ने कार की स्पीड बढ़ा दी और टोल कर्मचारी को टक्कर मारकर भाग गया.

यह भी पढ़ें ...  असद का पोस्टमार्टम: अतीक के बेटे को लगीं दो गोलियां, एक दिल को चीर हुई आरपार, दूसरी सीने से होकर गले में फंसी
Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button