आज की ख़बरहरियाणा

पंचकूला से हरियाणा में तीसरी बार भाजपा सरकार बनाने की नींव रखेंगे अमित शाह : ज्ञानंचद गुप्ता

पंचकूला, 27 जून। Amit Shah will lay the foundation

 हरियाणा में तीसरी बार भाजपा सरकार की नींव रखने 29 जून को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह मां मनसा देवी की पवित्र भूमि पंचकूला में आ रहे हैं। इसी दिन श्री शाह विस्तृत कार्यकारिणी की बैठक लेकर विधानसभा चुनाव का आगाज भी करेंगे। भाजपा ने केंद्रीय गृहमंत्री के पंचकूला आने को लेकर जबरदस्त तैयारियां की है। इस बैठक 4500 के लगभग कार्यकर्ता शामिल होंगे। बैठक में दो सत्र होंगे। दूसरे सत्र में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग करेंगे और आगामी चुनाव की रूपरेखा तैयार कर चुनावी बिगुल फूंकेंगे। गुरुवार को सेक्टर-1 विश्रामगृह में विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता और प्रदेश महामंत्री मोहन लाल बड़ौली ने प्रेसवार्ता के दौरान यह जानकारी दी।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा कि विस्तृत कार्यकारिणी की बैठक को लेकर पंचकुला के कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह एवं जोश है। कार्यक्रमों के बारे में जानकारी देते हुए ज्ञानचंद गुप्ता ने बताया कि विस्तृत कार्यकारिणी की बैठक से पहले 28 जून को सांय 5 बजे पार्टी कार्यालय पंचकमल में भाजपा कार्यकारिणी की बैठक होगी। इस बैठक में प्रदेश के सभी पदाधिकारी भाग लेंगे। विधानसभा चुनाव सह प्रभारी बिप्लब कुमार देब, प्रदेश महामंत्री सुरेंद्र पूनिया, सतीश नांदल और सौदान सिंह कार्यकर्ताओं के साथ रूबरू होंगे।

यह भी पढ़ें ...  रेजिडेंशियल इलाकों में कमर्शियल बिल्डिंग व शोरूम बना चुके लोगों के लिए जल्द पॉलिसी लेकर आएगी सरकार-मुख्यमंत्री मनोहर लाल
Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button