उत्तर प्रदेश

पंजाब में CM योगी आदित्यनाथ की डिमांड

UP CM Yogi Adityanath Demand in Punjab Lok Sabha Chunav 2024

CM Yogi Demand in Punjab: बीजेपी के फायरब्रांड नेता और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की डिमांड पंजाब में भी हो रही है। पंजाब के BJP प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने सीएम योगी को एक पत्र लिखा है। इस पत्र में जाखड़ ने सीएम योगी से अपील की है कि वह पंजाब में आएं। जाखड़ ने कहा कि, सीएम योगी पंजाब मे चर्चा का केंद्र हैं। लोग उनकी कार्यशैली को बहुत पसंद करते हैं।

सुनील जाखड़ का सीएम योगी को पत्र

सुनील जाखड़ ने सीएम योगी को पत्र लिखते हुए कहा- मुझे यह बताते हुए अत्यंत प्रसन्नता हो रही है की आपकी योग्यता, कार्यशैली व निष्ठा के चलते पंजाब में भी आपको बहुत पसंद किया जाता है। आपकी कार्यशैली और आपकी प्रशासनिक कार्यकुशलता पंजाब में चर्चा का केंद्र बना हुआ है।

जाखड़ ने आगे कहा- पंजाब के सियासी सभाओं में मौजूदा चुनावी दौर में हम चाहते हैं कि आपके तीन कार्यक्रम बटाला, जालंधर व लुधियाना में करवाये जाएं। आपकी सुविधानुसार लुधियाना में ही आपका रात्रि विश्राम हो सके। आपके दौरे से पंजाब में पार्टी के चल रहे चुनाव अभियान में काफी मदद मिलेगी। यदि अपने व्यस्त समय से थोड़ा सा समय हमें भी दे दें तो इससे भाजपा को काफी मजबूती मिलेगी। इस आशा के साथ कि आपका सहयोग मिलेगा, धन्यवाद सहित

यह भी पढ़ें ...  बांदा में भीषण सड़क हादसे में 5 की मौत, ओवरटेक करने के प्रयास में स्कॉर्पियो और बोलेरो पलटी
Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button