आज की ख़बरपंजाब

फेज-11 मोहाली मार्केट में सड़क चौड़ा करने का काम व्यापारियों के लिए बना परेशानी

मोहाली/ फेज-11 मोहाली मार्केट में महीनों से पार्किंग एंट्री पर सड़क चौड़ा करने का काम वहां के व्यापारियों के लिए परेशानी का कारण बना हुआ है। मार्केट वेलफेयर एसोसिएशन के सदस्यों ने पिछले कई महीनों से चल रहे सड़क निर्माण कार्य में हो रही देरी पर गंभीर चिंता व्यक्त की है।

एसोसिएशन के एडवाइजर सतीश गर्ग, प्रेजिडेंट गुरबचन सिंह और जनरल सेक्रेटरी हरप्रीत सिंह और स्थानीय व्यापारी इस बात से परेशान हैं कि सड़क निर्माण कार्य में हो रही देरी के कारण उनका व्यापार बुरी तरह प्रभावित हो रहा है और क्षेत्र में लगातार अव्यवस्था बनी हुई है।

एसोसिएशन के एडवाइजर डा. सतीश गर्ग ने बताया कि सड़क निर्माण कार्य के कारण बाजार में आने-जाने वाले ग्राहकों की संख्या में भारी कमी आई है। लगातार निर्माण कार्य के चलते ग्राहक बाजार तक पहुंचने में असुविधा महसूस कर रहे हैं।

स्थानीय व्यापारियों का कहना है कि यातायात अवरुद्ध होने के कारण ग्राहकों के साथ-साथ सप्लाई व्हीकल को भी आने में परेशानी हो रही है, जिससे हमारे व्यापार को नुकसान हो रहा है। एसोसिएशन ने नगर निगम और संबंधित अधिकारियों से अनुरोध किया है कि सड़क निर्माण कार्य को शीघ्र पूरा किया जाए और इस दौरान उत्पन्न हो रही समस्याओं का समाधान किया जाए। सतीश गर्ग ने कहा कि “हम चाहते हैं कि निर्माण कार्य जल्दी से जल्दी समाप्त हो, ताकि व्यापार में हो रही परेशानियों को कम किया जा सके और ग्राहक आराम से बाजार आ-जा सकें।

यह भी पढ़ें ...  केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में 'महा-रैली' का ऐलान; इस दिन दिल्ली के रामलीला मैदान में INDIA गठबंधन होगा एकजुट
Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button