आज की ख़बरपंजाब

मुख्यमंत्री जालंधर पश्चिमी विधानसभा क्षेत्र में पार्टी की जीत का नेतृत्व करेंगे

होशियारपुर, 22 जून

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने शनिवार को घोषणा की कि वह जालंधर (पश्चिम) विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव के दौरान अभियान का नेतृत्व करेंगे और पार्टी उम्मीदवार के लिए शानदार जीत सुनिश्चित करेंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि वह व्यक्तिगत रूप से राज्य सरकार की जन हितैषी और विकास समर्थक नीतियों के बारे में बताकर पार्टी उम्मीदवार के लिए वोट मांगेंगे। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने कई ऐतिहासिक पहल की हैं, जिसके कारण लोग उपचुनाव में पार्टी को वोट देंगे. भगवंत सिंह मान ने कहा कि वह उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशी की जोरदार जीत सुनिश्चित करेंगे.

मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि वह आने वाले दिनों में जालंधर में एक स्थायी कैंप स्थापित करेंगे ताकि पार्टी इस सीट को ऐतिहासिक अंतर से जीत सके। भगवंत सिंह मान ने कहा कि वह जालंधर शहर में किराए के मकान से पार्टी के चुनाव अभियान की रणनीति बनाएंगे. उन्होंने कहा कि वह सप्ताह में कम से कम दो से तीन दिन इस घर में रहेंगे और पार्टी की जीत सुनिश्चित करेंगे.

यह भी पढ़ें ...  पत्नी डाॅ. गुरप्रीत को लेकर गुरुघर पहुंचे सीएम मान!

मुख्यमंत्री ने कहा कि चुनाव के बाद भी यह आवास दोआबा और माझा क्षेत्र के निवासियों के लिए मुख्यमंत्री के कैंप कार्यालय के रूप में काम करेगा. उन्होंने कहा कि इन दोनों क्षेत्रों के निवासी अपने नियमित कार्य करवाने के लिए इस कैंप कार्यालय में आ सकते हैं। भगवंत सिंह मान ने कहा कि लोगों की शिकायतों के प्रभावी और तत्काल समाधान के लिए वह व्यक्तिगत रूप से इस कैंप हाउस में लोगों के साथ मौजूद रहेंगे।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button