आज की ख़बरपंजाबराजनीति

संगरूर मुख्यमंत्री भगवंत मान का गृह क्षेत्र है, अरविंद केजरीवाल

संगरूर/चंडीगढ़, 30 मई

आम आदमी पार्टी(आप) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एवं पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने संगरूर से आप उम्मीदवार गुरमीत सिंह मीत हेयर के लिए चुनाव प्रचार किया। केजरीवाल और मान ने संगरूर में ‘आप’ उम्मीदवार के साथ बड़ा रोड शो किया और लोगों से मीत हेयर को रिकॉर्ड वोटों से जिताने की अपील की।

रोड शो में हजारों की संख्या में लोगों ने भाग लिया और अरविंद केजरीवाल व भगवंत मान का जगह-जगह स्वागत किया। लोगों को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि संगरूर मुख्यमंत्री भगवंत मान का गृह क्षेत्र है।

केजरीवाल ने कहा कि विधानसभा चुनाव में आपने हमें रिकॉर्ड बहुमत से जिताया। आम आदमी पार्टी को 117 में से 92 विधायक दिए। अब हमें लोकसभा में मजबूत कर दें, ताकि हम केंद्र सरकार से आसानी से पंजाब का काम करवा सके और पंजाब के सभी बकाया फंड जारी करवा सकें।

यह भी पढ़ें ...  विजीलैंस ब्यूरो द्वारा 10,000 हजार रुपये रिश्वत लेता ए.एस.आई काबू

केजरीवाल ने कहा कि दो साल पहले पंजाब में आपने एक ईमानदार सरकार बनाई जिसकी वजह से अब पंजाब में हर क्षेत्र में ढ़ेर सारे काम हो रहे हैं। पहली बार बिना किसी रिश्वत और सिफारिश के हजारों नौजवानों को सरकारी नौकरियां मिली। लोगों के मुफ्त बिजली मिल रही है। जगह-जगह मोहल्ला क्लीनिक और स्कूल ऑफ एमिनेंस बना रहे हैं।

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने रोड शो में आए लोगों का धन्यवाद किया और कहा कि विरोधी पार्टियों को पैसे पर भी लोग नहीं मिल रहे हैं। वहीं हमारे रोड शो में 50° टेम्परेचर में भी लोग समर्थन करने आ रहे हैं। उन्होंने लोगों से कहा कि आपका यही प्यार और विश्वास मुझे कभी थकने नहीं देता।

 

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button