मनोरंजन

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की विद्युतीकरण चाल

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की विद्युतीकरण चाल

के बनाने वाले सर्कस फिल्म का पहला ट्रैक गुरुवार को रिलीज किया गया और यह एक बेहतरीन ट्रीट है। शीर्षक वाला ट्रैक वर्तमान लगा रे इसमें स्टार जोड़ी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण दिल खोलकर डांस कर रहे हैं।

ट्रैक की शुरुआत दीपिका के साथ होती है, जो रणवीर सिंह की ऊर्जा और स्टार जोड़ी की विद्युतीय केमिस्ट्री से मेल खाते हुए डांस फ्लोर पर राज करती है।

क्या प्यार नहीं है? ट्रैक को नकाश अजीज, ध्वनि भानुशाली, जोनिता गांधी, लिजो जॉर्ज ने गाया है। तमिल रैप विवेक हरिहरन का है। गाने को लिजो जॉर्ज – डीजे चेतस ने कंपोज किया है। गाने के बोल कुमार के हैं और तमिल रैप के बोल हरि के हैं।

गाना देखें वर्तमान लगा रे यहां:

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने बस ट्रैक को सोशल मीडिया पर साझा किया और दोनों ने गाने को कैप्शन दिया: “वर्तमान लगा रे #CirkusThisChristmas।”

सर्कसशेक्सपियर के नाटक का एक रूपांतर त्रुटियों की कॉमेडीरोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित किया गया है और इसमें पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडीज, पूजा हेगड़े, वरुण शर्मा, टीकू तलसानिया, जॉनी लीवर, संजय मिश्रा और व्रजेश हिरजी भी हैं।

सर्कस रोहित शेट्टी के साथ रणवीर सिंह की तीसरी सहयोगी परियोजना है। दोनों ने पहली बार 2018 में आई फिल्म में साथ काम किया था सिम्बा. के लिए भी सहयोग किया सूर्यवंशीजिसमें रणवीर का एक्सटेंडेड कैमियो था। इस फिल्म में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ मुख्य भूमिका में थे। सर्कस मुंबई, गोवा और ऊटी में फिल्माया जाएगा। इस फिल्म को रोहित शेट्टी, भूषण कुमार और रिलायंस एंटरटेनमेंट को-प्रोड्यूस किया गया है।

दीपिका पादुकोने और रणवीर सिंह की साथ में पहली फिल्म थी गोलियों की रासलीला राम-लीला (2013), जिसे संजय लीला भंसाली ने निर्देशित किया था। इस जोड़े ने सह-अभिनय भी किया है बाजीराव मस्तानी तथा “पद्मावत।” इस जोड़ी ने कबीर खान की स्पोर्ट्स ड्रामा में स्क्रीन स्पेस भी साझा किया ’83.

 

दिन का विशेष रुप से प्रदर्शित वीडियो

पिछली रात के बारे में: मनीष मल्होत्रा ​​​​की पार्टी में सारा अली खान की देर से एंट्री

यह भी पढ़ें ...  Athiya Shetty Wedding Lehenga: इतने घंटों में तैयार हुआ अथिया का वेडिंग लहंगा
Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button