राजनीति

सोमी अली का सलमान पर आरोप कहा, ‘सालों तक मुझे सिगरेट से जलाया

सोमी अली का सलमान पर आरोप कहा, ‘सालों तक मुझे सिगरेट से जलाया सोमी अली ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने सलमान खान पर काफी गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि जब वो मुंबई में रहती थीं तो सलमान उन्हें मारते पीटते थे साथ ही गाली गलौज भी करते थे।

सोमी का कहना है कि उन्हें कई बार मेकअप से अपनी चोट छिपानी पड़ती थी। सोमी ने कहा है कि सलमान ने उनके साथ जो भी किया वो कोई अलग बात नहीं है क्योंकि उन्होंने कई लड़कियों के साथ ऐसा किया है। ऐसा पहली बार नहीं है कि सोमी ने सलमान के खिलाफ बोला है, वो पहले भी कई बार सलमान खान के खिलाफ हमलावर होती रही हैं।

मेकअप लगाकर चोट के निशान छिपाने पड़ते थे

सोमी अली ने अपने सोशल मीडिया पर एक लंबा नोट शेयर किया है। सोमी ने उस नोट में लिखा है कि उनके चलाए NG0 से प्रभावित होकर डिस्कवरी पर एक डाक्युमेंट्री ‘फाइट और फ्लाइट ‘ पर सलमान खान ने बैन लगवा दी थी।

सोमी ने कहा- ‘जब मैं न्यूयॉर्क में थी तो सलमान के वकील ने मुझे धमकी भरे ईमेल्स भेजे और कहा कि उन्होंने सलमान के खिलाफत में कुछ भी बोला तो जान से हाथ धो बैठोगी। इसके अलावा जब मैं मुंबई में थी तो सलमान खान मुझे गाली देते और मारते पीटते थे।

अजय शेलार जो मेरे मेकअप आर्टिस्ट थे, उन्हें मेरी गर्दन और बॉडी के अन्य हिस्सों पर मेकअप लगाकर चोट के निशान छिपाने पड़ते थे। मेरी हालत को स्टूडियो जाने पर सभी प्रोड्यूसर देखा करते थे। मैं चाहती हूं कि वो पब्लिकली मेरे से माफी मांगे लेकिन वो ऐसा कभी नहीं करेगा क्योंकि वो काफी ज्यादा इगो वाला इंसान है।’

यह भी पढ़ें ...  BJP ने लोकसभा चुनाव के लिए घोषणापत्र समिति बनाई; अध्यक्ष बने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

बचपन से झेली है हिंसा

सोमी ने आगे कहा- ‘मैंने बचपन से ही घरेलू हिंसा झेली है। जब मैं पांच साल की थी तब मेरा न शोषण किया गया। 9 साल की उम्र में पाकिस्तान में मेरा शारीरिक शोषण हुआ। 14 साल की उम्र में यूएस में यौन हिंसा हुई। जब इंडिया आई तो उस इंसान ने मेरे साथ हिंसा की जिसे मैं 8 साल तक डेट कर चुकी थी।’

सिगरेट से जलाते थे सलमान

सोमी ने एक महीने पहले भी अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर सलमान खान पर हमला बोला था। सोमी ने अपनी और सलमान के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था- “अभी बहुत कुछ होगा। मेरे शो को इंडिया में बैन करा दिया और फिर वकीलो से मुझे धमकाया।

तुम एक कायर आदमी हो। अगर तुम मुझे वकीलों का डर दिखाओगे तो मैं भी अपने प्रोटेक्शन में 50 वकील खड़ा कर दूंगी। वो सभी मुझे सिगरेट से जलाने और फिजिकल उत्पीड़न से बचाएंगे जो तुमने मेरे साथ सालों तक किया है।”

यह भी पढ़ें ...  नोटबंदी पर सुप्रीम कोर्ट की मुहर, 5 जजों की बेंच ने कहा- सरकार का फैसला सही

सलमान को सपोर्ट करने वाली एक्ट्रेसेस को भी फटकारा था

सोमी ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा था- “उन सभी फीमेल एक्टर्स को भी शर्म आनी चाहिए जो महिलाओं के साथ मारपीट करने वाले आदमी को सपोर्ट करती हैं। तुम्हें सपोर्ट करने वाले मेल एक्टर्स पर भी लानत है, और ध्यान रहे कि तुमने अपना इन्सोल पहना है चूंकि तुम्हारा कद पांच फीट छह इंच ही है। अब ये आर या पार की लड़ाई है।” हालांकि सोमी ने इस पोस्ट को कुछ देर बाद डिलीट कर दिया था।

मैने प्यार किया देखकर सलमान पर फिदा हो गईं थीं

पाकिस्तानी मूल की एक्ट्रेस सोमी अली अमेरिका में रहती थीं। उन्होंने सलमान खान की फिल्म ‘मैने प्यार किया’ देखी तो उनपर फिदा हो गईं। सलमान पर वो इस कदर फिदा हुईं कि इंडिया आकर उनसे शादी करने की ठान ली। वो इंडिया आईं और कुछ समय तक सलमान के साथ रिलेशनशिप में भी रहीं।

इस दौरान उन्होंने अंत, माफिया और आंदोलन जैसी फिल्मों में काम किया। कुछ समय बाद उनका और सलमान का रिश्ता खत्म हो गया और वो दोबारा अमेरिका शिफ्ट हो गईं। अब वो अक्सर सलमान खान पर आरोप लगाते रहती हैं।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button