हरियाणा

हरियाणा में INLD नेता अभय चौटाला को Y+ सिक्योरिटी; हाईकोर्ट में याचिका के बाद आदेश, कहा था- राठी की तरह हत्या हो सकती है

Abhay Chautala Gets Y+ Security: हरियाणा में इंडियन नेशनल लोकदल (INLD) के राष्ट्रीय महासचिव और ऐलनाबाद से विधायक अभय सिंह चौटाला को अब Y+ श्रेणी की सिक्योरिटी मिलेगी। इनेलो के प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी की हत्या के बाद अभय सिंह चौटाला ने अपनी सुरक्षा को लेकर पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की थी।

 

अभय चौटाला ने कहा था कि, वह हरियाणा के एक प्रमुख राजनीतिक परिवार से संबंध रखते हैं। साथ ही चौटाला ने आशंका जताई थी कि, इनेलो के प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी की तरह उनकी भी हत्या की जा सकती है। उन्हें धमकियां मिल रहीं हैं।

 

ज्ञात रहे कि 25 फरवरी को बहादुरगढ़ में दिनदहाड़े कार सवार कुछ हमलावरों ने नफे सिंह राठी की एसयूवी कार पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं। हमले के दौरान राठी कार में आगे की सीट पर मौजूद थे। इस हमले में राठी समेत दो लोगों की मौत हो गई थी।

यह भी पढ़ें ...  हरियाणा में रंजीता मेहता की HSCCW महासचिव पद से छुट्टी; गवर्नर का आदेश, 2022 में 3 साल के लिए नियुक्ति की गई थी
Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button