आज की ख़बर

एक्ट्रेस निशा बानो ने नम आंखों से शेयर की ये खास तस्वीरें

भगवान इंसान को कहां ले जाते हैं?

पंजाबी एक्ट्रेस निशा बानो ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर नम आंखों के साथ एक पोस्ट शेयर किया है, जिसे देखकर हर कोई इमोशनल हो रहा है. दरअसल, निशा बानो ने उस वक्त की तस्वीरें शेयर की हैं, जब वह अपने पिता को इस दुनिया से हमेशा के लिए छोड़कर चली गई थीं। 

आपको बता दें कि इन तस्वीरों को शेयर करते हुए निशा बानो ने कैप्शन में लिखा, ”मिस यू डैडी, आज एक साल हो गया, मैं आपको मिस करती हूं लेकिन मुझे अभी भी लगता है कि आप अभी भी घर पर हैं। जब आप मम्मी को बताएं तो बात करना” पापा.. वो ऐसा करेंगे, पता नहीं भगवान इंसान को कहां ले जाता है, कोई वापस क्यों नहीं आता… जो जाता है वो तो चला जाता है लेकिन परिवार तो रोज मरता है। भगवान इंसान को कहां ले जाते हैं?

निशा बानो किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा है. वर्कफ्रंट की बात करें तो निशा बानो ने ‘सुर्खी बिंदी’, ‘नी मैं सास कुट्टनी पार्ट 1’, ‘लावां फेरे’, ‘निक्का जैलदार 3’, ‘मैरिज पैलेस’ में अपनी एक्टिंग की है।
उन्होंने पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के सभी मशहूर सितारों के साथ काम किया है। निशा बानो की फिल्म ‘नी मैं सैस कुट्टानी 2’ हाल ही में रिलीज हुई है, जिसमें गुरप्रीत घुग्गी, निर्मल कौर, करमजीत अनमोल के अलावा कई मशहूर कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई है। यह फिल्म 7 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. भगवान इंसान को कहां ले जाता है?

यह भी पढ़ें ...  24 पूर्व पार्षदों ने थामा कांग्रेस का दामन
Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button