आज की ख़बरपंजाब

तिहाड़ जेल पहुंचे पंजाब के सीएम मान:अरविंद केजरीवाल से करेंगे मुलाकात

सीएम मान और केजरीवाल

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आज आप सुप्रीमो और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की, जो दिल्ली शराब नीति मामले में तिहाड़ जेल में हैं। 15 दिनों में सीएम मान और केजरीवाल के बीच यह दूसरी मुलाकात है. मुलाकात करीब आधे घंटे तक चलेगी. इस मौके पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गये हैं.

यह बैठक काफी अहम मानी जा रही है क्योंकि ठीक 25 दिन बाद दिल्ली और एक महीने बाद पंजाब में लोकसभा चुनाव हैं. दोनों राज्यों में आम आदमी पार्टी की सरकार है. इस बैठक में चुनावी रणनीति बनाई जाएगी.

बता दें कि अरविंद केजरीवाल को ईडी ने 21 मार्च को गिरफ्तार किया था. तब से वह तिहाड़ जेल में बंद हैं. अब लोकसभा चुनाव सिर पर हैं. ऐसे में सारा दारोमदार सीएम मान पर आ गया है. इस बार वह अपनी पार्टी में स्टार प्रचारक और रणनीतिकार की भूमिका निभा रहे हैं.

यह भी पढ़ें ...  पंजाब में BJP-अकाली दल को झटका;

इसी तरह, भारत चुनाव अभियान में भाग ले रहा है। अब चुनाव चरम पर पहुंचेगा. ऐसे में किस पार्टी लाइन पर प्रचार करना है और कौन से मुद्दे उठाने हैं, इस पर दोनों नेता रणनीति बनाएंगे. इससे पहले भी सीएम मान पंजाब में रोड शो और रैलियां कर चुके हैं. इसके अलावा वे असम और गुजरात में अपने उम्मीदवारों की नामांकन प्रक्रिया में हिस्सा लेने आये हैं.

केजरीवाल और मान की इस मुलाकात को वाइल्ड मीटिंग बताया गया है. इसमें लोहे की जाली लगी होगी, जो जेल के अंदर एक सेल में कैदी को मुलाकाती से अलग कर देगी। इस मुलाकात के लिए पंजाब और तिहाड़ पुलिस की ओर से पूरे इंतजाम किए गए हैं.

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button