आज की ख़बरराजनीतिराष्ट्रीय

मतपत्र लूटने वालों का सपना टूटा, विपक्ष ने की देश से माफी की मांग

विरोधियों पर मोदी का गुस्सा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दूसरे चरण के मतदान के दौरान शुक्रवार को बिहार में एक जनसभा को संबोधित किया. चुनाव प्रचार के दौरान अररिया में हुई इस जनसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ईवीएम को लेकर विपक्षी पार्टी पर निशाना साधा और कहा कि ईवीएम को लेकर संदेह जताया जा रहा है और ये लोग इसे बदनाम कर रहे हैं. सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसले से विपक्ष को करारा झटका दिया है. उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले से मतपत्र लूटने वालों का सपना चकनाचूर हो गया है. अब पुराना दौर वापस नहीं आ रहा है.

-2011 में जब दिल्ली में राष्ट्रीय जनता दल और कांग्रेस की सरकार थी, तब तत्कालीन प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह की कैबिनेट ने ओबीसी आरक्षण का कुछ हिस्सा हटाकर धर्म के आधार पर वोट बैंक आरक्षण को मंजूरी दी थी. लेकिन, उस वक्त जागरूक कोर्ट ने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया.

यह भी पढ़ें ...  भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया लाइव स्कोर, दूसरा वनडे: सूर्यकुमार यादव ने 50 रन बनाए

जब मैं कांग्रेस द्वारा केवल मुसलमानों को प्राथमिकता देने की बात करता हूं तो कुछ लोग नाराज हो जाते हैं। उनका वातावरण पिछले एक सप्ताह से मेरे रोंगटे खड़े कर रहा है।

-मैं उनसे कहना चाहता हूं कि 25 साल हो गए, आपने मुझे डराने की बहुत कोशिश की, लेकिन मैं नहीं डरता, इसलिए अब कोशिश करना बंद कर दीजिए।

डॉ. मनमोहन सिंह का एक और पुराना वीडियो आज सामने आया है, जिसमें वह फिर कह रहे हैं कि देश के संसाधनों पर पहला हक मुसलमानों का है. इस वीडियो के सामने आने के बाद कांग्रेस और उसके माहौल को सांप सूंघ गया.

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button