पंजाब

लुधियाना में किराना स्टोर में लगी भयंकर आग,बुजुर्ग दुकानदार जिंदा जला

लुधियाना में गुरुवार सुबह एक किराना स्टोर में रखे फ्रिज के कंप्रेसर में धमाका हो गया। फ्रिज दुकान से बाहर आ गिरा। बुजुर्ग दुकानदार महिन्द्रपाल की भी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि तारों में शॉर्ट सर्किट से धमाका हुआ है। इसके साथ ही दुकान में आग लग गई। देखते ही देखते आग पूरी दुकान के सामान तक फैल गई।

लुधियाना में किराना स्टोर में लगी भयंकर आग

दुकान में आग और ब्लास्ट की लुधियाना में घटना कैलाश नगर रोड़ बस्ती जोधेवाल वड़ैच मार्केंट की है। दुकान में से धूंआ आदि निकलता देख इलाका निवासी इकट्ठे हो गए। लोगों ने खुद भी आग बुझाने की कोशिश की। इलाका निवासियों ने फायर ब्रिगेड को सूचित किया। कुछ ही देर में दमकल कर्मचारी मौके पर पहुंचे। दुकान में फंसे बुजुर्ग को काफी प्रयासों के बाद बाहर नहीं निकाला जा सका।

दमकल विभाग के कर्मचारियों ने कुछ ही समय में आग पर काबू पा लिया। दुकान से आग तो बुझ गई लेकिन दुकानदार की मौत हो गई। मरने वाले की पहचान महिन्द्रपाल के रूप में हुई है। महिन्द्रपाल की किराना की दुकान गुरू नानक किराना स्टोर के नाम से थी। आग लगने के तुरंत बाद महिन्द्रपाल का शव बाहर निकाला गया।  सूचना मिलते ही लुधियाना पुलिस मौके पर पहुंच गई है। आग लगने के कारण दुकानदार की मौत हुई है। मामले की जांच कर रहे है कि आग लगने के क्या कारण रहे है।

यह भी पढ़ें ...  नौकरी मिलने के कारण युवाओं ने अब विदेश जाने का विचार छोड़ दिया: माननीय

 

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button