हरियाणा

जन आक्रोश रैली : जींद में बोले भूपेंद्र सिंह हुड्डा – ठेकेदार बन गई है बीजेपी-जेजेपी सरकार

जींद (रोहताश भोला) कांग्रेस ने सोमवार को जींद में जनआक्रोश रैली का आयोजन किया गया। इस रैली में नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा, हरियाणा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष उदयभान सहित कई बड़े नेता शामिल हुए। इस दौरान भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सरकार पर जमकर हमला बोला।

 

 

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने जनता को संबोधित करते हुए हरियाणा की बीजेपी-जेजेपी सरकार को सत्ता से बेदखल करने की हुंकार भरी। सरकार पर फेल होने का आरोप लगाते हुए कहा कि आज हरियाणा के अस्पताल में डॉक्टर नहीं, स्कूल में मास्टर नहीं और सरकारी दफ्तरों में कर्मचारी नही हैं।

 

 

 

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि बाहर निकलो तो सड़कें टूटी पड़ी हैं। इस सरकार ने कोई ऐसा काम नहीं किया, जिसकी प्रशंसा की जा सके। जो हरियाणा 2014 से पहले तक प्रति व्यक्ति आय, प्रति व्यक्ति निवेश, नौकरी देने में नंबर एक था वो आज बेरोजगारी, अपराध में नंबर एक पर है।

यह भी पढ़ें ...  गृह रक्षी (होमगार्ड) स्वयं सेवकों को उत्कृष्ट सेवाएं देने के लिए जल्द ही मेडल से सम्मानित किया जाएगा - गृह मंत्री अनिल विज

 

 

 

जींद रैली में भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि आज हरियाणा में दो लाख सरकारी पद खाली पड़े हैं। बड़े पदों पर जो भर्ती की लिस्ट आती है, उसमें हरियाणा के नहीं दूसरे प्रदेशों के बच्चे भर्ती होते हैं। हरियाणा के बच्चे कहां जाएं। हमारी सरकार ने ठेकेदारी प्रथा खत्म की लेकिन बीजेपी-जेजेपी सरकार खुद ठेकेदार बन गई है । पक्की नौकरियों को कौशल निगम के जरिये कच्चे में बदल दिया गया। जिसमें ना नौकरी है और न पेंशन।

 

 

प्रदेश की जनता को पोर्टलों के झंझट में फंसा दिया गया है। पहले किसान खेत से सीधा मंडी में फसल ले जाकर बेचता था, अब पोर्टल के भरोसे बैठा रहता है और उसे बारिश ओलावृष्टि से नुकसान हो जाता है तो मंडियों में एमएसपी तक नहीं मिलती है। उन्होंने कहा कि पूरे हरियाणा में कांग्रेस के पक्ष में बदलाव की हवा चल रही है। प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने जा रही है। उन्होंने लोगों की मांग पर सफीदों में आईएमटी बनाने का ऐलान किया।

यह भी पढ़ें ...  पहलवानों के समर्थन में आये केंद्रीय राज्य मंत्री संजीव बाल्यान,बोले- खिलाड़ियों का सम्मान नहीं होगा कम

 

 

रैली में हरियाणा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष उदयभान ने कहा कि हरियाणा से बीजेपी-जेजेपी सरकार जा रही है और कांग्रेस सरकार आ रही है। बीजेपी की झूठी गारंटियों की पोल खोलते हुए उन्होंने कहा कि इनकी जुमलेबाजियों ने प्रदेश की जनता को गुमराह करने का काम किया है। इस चुनाव में वोट देते समय जनता को फैसला करना है कि इनकी कौन सी गारंटी पूरी हुई। हरियाणा में मनोहर सरकार पूरी तरह से विफल साबित हुई है। इस सरकार ने साढ़े नौ साल में कोई नया काम किया नहीं बल्कि प्रदेश पर चार लाख करोड़ रुपये से ज्यादा का कर्जा चढ़ा दिया। प्रदेश में पैदा होने वाले हर बच्चे पर 1 लाख 32 हजार 800 रुपये का कर्ज है।जींद की जन आक्रोश रैली में राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा समेत कई बड़े नेता शामिल हुए ।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button