मनोरंजन

Bigg Boss 17 Promo: डांट के बाद बिफरीं ऐश्वर्या, बीवी के Mood Swings हैंडल करने में छूटे नील के पसीने

Bigg Boss 17 Promo: सलमान खान (Salman Khan) के फेमस कंट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) ने TV पर दस्तक दे दी है। शो में इस बार 17 कंटेस्टेंट्स घर में कैद हो हुए हैं, जिनमें कई कपल्स भी शामिल हैं। अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, ईशा मालवीया, अभिषेक कुमार, मुनव्वर फारूकी, अनुराग डोभाल, मानरा चोपड़ा, नाविद सोल, सना खान, जिग्ना वोरा, सोनिया बंसल, फिरोजा खान, सनी आर्या, रिंकू धवन और अरुण श्रीकांत माशेट्टी ने एंट्री मारी है। लेकिन ‘बिग बॉस 17’ शुरू होते ही शो में जबरदस्त हंगामा देखने को मिल रहा है। एक तरफ जहां मुनव्वर फारूकी और मानरा चोपड़ा के बीच झगड़ा दर्शकों का ध्यान खींच रहा है तो वहीं दूसरी ओर Aishwarya शर्मा और Neel भट्ट का रोमांस लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। अब हाल ही में ‘बिग बॉस 17’ का नया Promo वीडियो सामने आया है, जिसमें Neel Aishwarya के Mood Swings को ठीक करने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं।

ऐश्वर्या के Mood Swings संभालते नजर आए नील
वीडियो में देखा जा सकता है कि Neel ऐश्वर्या शर्मा को समझाने की कोशिश कर रहे हैं। Neel कह रहे हैं कि इतना इमोशनली मत लो किसी भी चीज को, जिस पर Aishwarya कहती हैं कि मेरे Mood Swings हो रहे हैं। ऐश्वर्या आगे कहती हैं, “मुझे समझ नहीं आ रहा कि मुझे ऐसा डर क्यों लगा यहां पर।” जिस पर नील कहते हैं कि पहली बार था इसलिए। फिर Aishwarya कहती हैं कि ऐसे कैसे हो जाता है, इतनी स्ट्रांग हूं मैं और रो रही हूं मैं यहां पर पागल जैसी।

https://twitter.com/BiggBoss_Tak/status/1713790040596533670

बिग बॉस 17′ में एंट्री लेते ही ऐश्वर्या शर्मा को बिग बॉस ने पड़ी थी फटकार
बता दें कि ‘बिग बॉस 17’ में एंट्री लेते ही ऐश्वर्या शर्मा को बिग बॉस ने फटकार दिया था। दरअसल ऐश्वर्या शर्मा घर के बाकी कंटेस्टेंट्स के साथ बातचीत कर रही थी। इस दौरान एक्ट्रेस ने कहा कि जब वो खतरों के खिलाड़ी में थी तब ही उन्हें बिग बॉस का ऑफर आया था। इस बीच बिग बॉस ने ऐश्वर्या को रोका और उन्हें फटकार लगाई। इस बात से ऐश्वर्या काफी नाराज हैं।

यह भी पढ़ें ...  नोरा ने मोरक्को में घर खरीदने के लिए ली थी मोटी रकम, सुकेश ने किया नया दावा
Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button