हरियाणा

यमुनानगर में दो ट्रकों की टक्कर के बाद लगी आग, जिंदा जले दोनों ट्रकों के ड्राइवर

हरियाणा के यमुनानगर के प्रतापनगर क्षेत्र में नेशनल हाईवे 73-ए पर पीपली माजरा के पास दो ट्रकों की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। हादसे के बाद दोनों ही वाहनों में आग लग गई और देखते ही देखते ट्रकों के चालक जिंदा जल गए।

जानकारी के मुताबिक शनिवार रात यमुनानगर के गांव पीपली माजरा के पास नेशनल हाईवे पर दो ट्रकों की आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर लगते दोनों ट्रकों में आग लग गई और दोनों ट्रकों के चालक जिंदा जल गए । हादसा इतना भयानक था कि टक्कर लगते ही बड़ा ब्लास्ट हुआ और दोनों ट्रकों में आग लग गई। आग लगने के दौरान ही ट्रक चालकों ने बचाव बचाव चिल्लाया लेकिन कोई भी चालक बाहर नहीं निकल पाया और मौका पर खड़े राहगीर भी उनको बचाने में नाकाम रहे। क्योंकि आग की लपटें ज्यादा थी। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी छछरौली और प्रताप नगर समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और नेशनल हाईवे से ट्रकों को हटवाया और शवों को कब्जे में लेकर कारवाई शुरू कर दी।

 

यह भी पढ़ें ...  दुराचार पीड़िता की शिकायत पर पुलिस कार्रवाई से खफा गृह मंत्री अनिल विज, फोन कर सोनीपत पुलिस कमिश्नर को लगाई फटकार

बताया जा रहा है की नेशनल हाईवे 73ए पर चल रहे हाईवे निर्माण कार्य के लिए सामग्री भरकर ले जा रहा ट्रक पीपली माजरा के पास एक अन्य ट्रक टकरा गया। अन्य ट्रक में भूसा भरा हुआ था देखते ही देखते ट्रक धू धू कर जलने लगे। ट्रक चालक आग की चपेट में आ गए।इस दौरान उन्होंने राहगीरों से बचाने के लिए मदद भी मांगी लेकिन आग की लपटें अधिक होने के कारण राहगीर भी उनको बचा नहीं पाए। दोनों ट्रकों के चालक राहगीरों के सामने ही जिंदा जलकर मर गए। सूचना मिलते ही थाना छछरौली पुलिस और प्रताप नगर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ट्रकों को रास्ते से हटवाया। हादसा होने के दौरान सड़क पर दोनों तरफ कई किलोमीटर तक कई घंटे तक लंबा जाम लग रहा।

 

छछरौली प्रभारी जगदीश चंद्र ने बताया कि नेशनल हाईवे पर पीपली माजरा के पास हुए हादसे की सूचना मिली थी। जिस पर वह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और ट्रकों को रास्ते से हटवाया। उन्होंने बताया कि नेशनल हाईवे पर काम कर रहे मिक्सर माल के ट्रक व एक भूसा से भरे अन्य ट्रक की टक्कर हो गई। टक्कर लगते ही दोनों ट्रकों में आग लग गई और चालक जिंदा जल गए पुलिस मामले की जांच कर रही है। जली हुई गाड़ियों को नेशनल हाईवे से हटवाया गया वहीं शवों को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button