चंडीगढ़

हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले इनेलो की बड़ी चाल, अभय चौटाला ने कर दिया ये ऐलान

हरियाणा स्थापना दिवस की बधाई देते हुए इंडियन नेशनल लोकदल(INLD ) के प्रधान महासचिव अभय चौटाला (ABHAY CHAUTALA) ने बड़ा ऐलान किया है।अभय चौटाला ने कहा है कि हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 में INLD की सरकार बनने पर प्रदेश में 2 डिप्टी सीएम बनाए जाएंगे।इसमें एक बैकवर्ड क्लास और एक एससी वर्ग से होगा।

 

 

 

 

अभय चौटाला ने ये भी कहा है कि हरियाणा में पंचायत प्रतिनिधि सबसे ज्यादा प्रभावित हुए हैं, वे पीड़ित हैं। हम उन पर लगी सभी पाबंदियां खत्म करेंगे। इसके अलावा इनेलो ने 11 पंचायत प्रतिनिधियों को चुनाव मैदान में उतारने का फैसला लिया है। अभय चौटाला ने इन घोषणाओं के लिए एक नवंबर का दिन खास तौर पर चुना क्योंकि इस दिन हरियाणा बना था। उन्होंने प्रदेश वासियों को हरियाणा दिवस की शुभकामनाएं भी दी।

 

 

इस दौरान अभय चौटाला ने कहा है कि सीएम मनोहर लाल ने सरकार के 9 साल पूरे होने पर 9 बड़ी उपलब्धियां गिनवाई हैं,पर बीजेपी के 9 बड़े घोटाले जनता जानती है। 9 बड़े घोटालों की सीएम मनोहर लाल को जांच करवानी चाहिए। इनमें सबसे बड़ा घोटाला धान घोटाला है। धान में नमी के नाम पर , जो कट लग रहा है।वह किसके खाते में जा रहा है ?. इसकी जांच होनी चाहिए ।

यह भी पढ़ें ...  धार्मिक चिन्ह हटाने पर पुजारी की हत्या : पत्थर से सिर कुचला
Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button