राजनीति

Rishabh Pant Road Accident : ऋषभ पंत का रेस्क्यू करने वाले हरियाणा रोडवेज के चालक और परिचालक सम्मानित , ऐसे बचायी जान

Rishabh Pant Road Accident : ऋषभ पंत का रेस्क्यू करने वाले हरियाणा रोडवेज के चालक और परिचालक सम्मानित , ऐसे बचायी जान पानीपत: क्रिकेटर ऋषभ पंत को एक्सीडेंट के बाद बचाने में मदद करने वाले हरियाणा रोडवेज के बस ड्राइवर सुशील और परिचालक परमजीत पानीपत डिपो में कार्यरत हैं. इन दोनों ने ही ऋषभ पंत को जलती कार से दूर कर पुलिस को सूचना दी थी. दोनों ने ही ऋषभ पंत के रुपयों के समेटकर उन्हें सौंपा था.

जिस वक्त ऋषभ पंत की कार का एक्सीडेंट हुआ. उस वक्त हरियाणा रोडवेज पानीपत डिपो की बस हरिद्वार से पानीपत की तरफ आ रही थी. (Rishabh Pant Road Accident)

हादसे को देखते ही रोडवेज बस से ड्राइवर सुशील और परिचालक परमजीत नीचे उतरे और ऋषभ पंत की मदद की. पानीपत डिपो के जीएम कुलदीप जांगड़ा ने इस काम के लिए दोनों को सम्मानित (haryana roadways bus driver and conductor awarded) किया. ऋषभ पंत की बीएमडब्ल्यू कार का हादसा उस समय हुआ, जब वो दिल्ली से अपने घर रुड़की आ रहे थे. रुड़की के नारसन बॉर्डर पर संतुलन बिगड़ने से उनकी कार डिवाइडर से जा टकराई. इस हादसे में ऋषभ पंत बुरी तरह घायल हो गए.

यह भी पढ़ें ...  प्रियंका गांधी ने ऐलान किया कि अगर कर्नाटक में सरकार बनती तो परिवार की एक महिला को हर महीने दो हजार रुपये दिए जाएंगे

ऋषभ पंत का रेस्क्यू करने वाले हरियाणा रोडवेज के चालक और परिचालक सम्मानित

खबर है कि ऋषभ पंत कार का शीशा तोड़कर बाहर निकले. जिसके बाद कार में भयंकर आग लग गई. इस दौरान हरियाणा रोडवेज की बस वहां से गुजर रही थी. जिसके चालक और परिचालक ने ऋषभ पंत को कार से दूर किया और पुलिस को फोन कर इसकी जानकारी दी. फिलहाल ऋषभ को देहरादून रेफर किया गया है. (Rishabh Pant Road Accident)

वहां उनकी प्‍लास्टिक सर्जरी की जाएगी. डॉक्टर्स के मुताबिक ऋषभ पंत के माथे और पैर में चोट आई है. सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक देहात स्वप्न किशोर सिंह मौके पर पहुंच गए. सक्षम हॉस्पिटल के चेयरमैन डॉक्टर सुशील नागर ने बताया कि फिलहाल ऋषभ पंत की हालत स्थिर बनी हुई है. बताया जा रहा है कि उनकी प्‍लास्टिक सर्जरी की जाएगी. (Rishabh Pant Road Accident)

Post Views: 6


Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button