पंजाब

लुधियाना में तेज रफ्तार स्विफ्ट कार चालक ने तीन लोगों को कुचला

लुधियाना में तेज रफ्तार स्विफ्ट कार ने तीन लोगों को बुरी तरह से कुचल दिया। मौके पर एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि 2 लोग गंभीर घायल है। हादसा शेरपुर चौक नजदीक पड़ते दादा मोटर्स के सामने देर रात हुआ। कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

 

 

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कार चालक काफी तेज रफ्तार में था। गाड़ी का संतुलन बिगड़ने के कारण कार खड़े रिक्शा, बाइक और साइकिल सवार से जा टकराई। कार चालक गलत साइड से आ रहा था। हादसे के समय रिक्शा चालक की मौके पर ही मौत हो गई। वही घायल साईकल सवार और बाइक सवार दोनों व्यक्तियों को तुरंत सिविल अस्पताल पुहंचाया गया। जहां से उनकी हालत गंभीर देखते हुए उन्हें नजदीकी प्राइवेट अस्पतालों में भर्ती करवाया गया।

घायलों की पहचान गली नम्बर 7, प्रताप नगर निवासी 30 वर्षीया रामबचन और उसके दोस्त प्रेमचंद के रूप में हुई है। वह दोनो एक साथ एक फैक्टरी में काम करते थे। जहां से वह शनिवार की देर रात काम से वापिस घर लौट रहे थे। रास्ते मे उन्हें कार सवार ने बुरी तरह से रौंद दिया। हादसे में दोनो को गंभीर चोटें आई। जिन्हें प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां दोनो की हालत गंभीर बताई जा रही है।

 

यह भी पढ़ें ...  चंडीगढ़ संसदीय सीट पर पहली जून को होगा चुनाव, भाजपा-कांग्रेस में सीधी टक्कर!

अस्पताल में पहुंचे घायल रामबचन के परिजनो ने बताया कि उन्हें सिविल अस्पताल से फोन आया कि रामबचन का हादसे में घायल हो गया है। उसे सिविल लाया गया है जहा से उन्होंने घायल को निजी अस्पताल भर्ती करवाया। वही घटना की सूचना मिलते ही फैक्टरी मालिक भी अस्पताल में पुहंचे, जिन्होंने घायल प्रेमचंद को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया।

 

 

 

 

वही हादसे में मारे गये व्यक्ति की पहचान छोटी हैबोवाल निवासी दिलीप शाह के रूप में हुई। अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृतक करार दे दिया। दिलीप के शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। मृतक के परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

 

 

घटना की सूचना थाना डिवीजन 6 की पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पुहंच कार को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू की। वही पुलिस अधिकारियों के अनुसार कार चालक घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर एक निजी अस्पताल में भर्ती है।

यह भी पढ़ें ...  पंजाब को आर्थिक तौर पर मिल रही मजबूती, खरीदारी के लिए करे कोड 03 का इस्तेमाल: मलविंदर कंग
Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button