मनोरंजन

करीना कपूर ने अपनी “खूबसूरत” सास शर्मिला टैगोर को इस तरह विश किया। पोस्ट देखें

करीना कपूर ने अपनी “खूबसूरत” सास शर्मिला टैगोर को इस तरह विश किया। पोस्ट देखें

शर्मिला टैगोर आज अपना 78वां जन्मदिन मना रही हैं (8 दिसंबर), और इस अवसर पर, उसे अपनी बहू से एक प्यारी सी शुभकामना मिली करीना कपूर. लाल सिंह चड्ढा अभिनेत्री ने अपनी सास शर्मिला टैगोर के साथ एक खुश तस्वीर साझा की और एक जन्मदिन नोट लिखा जिसमें लिखा था, “मेरी खूबसूरत सास को जन्मदिन मुबारक हो,” और उसके बाद एक दिल का इमोटिकॉन।

तस्वीर में दोनों एक्ट्रेस ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग कर रही हैं। उन्होंने अपने लुक को खूबसूरत फ्लोरल प्रिंट शॉल के साथ पेयर किया। नीचे दी गई पोस्ट देखें:

85g60nj8

सैफ अली खानकी बेटी और अभिनेत्री सारा अली खान ने भी जन्मदिन की पोस्ट साझा करते हुए उन्हें “सबसे प्यारी बड़ी अम्मी” की बधाई दी। उन्होंने शर्मिला टैगोर के साथ एक थ्रोबैक तस्वीर और हाल ही की एक तस्वीर साझा की और एक प्यारा जन्मदिन नोट लिखा जिसमें लिखा था, “जन्मदिन मुबारक हो मेरी प्यारी बड़ी अम्मा। हमारे समर्थन के चट्टानी ठोस स्तंभ होने के लिए धन्यवाद। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं। और मैं वास्तव में कामना करती हूं।” 1/10वीं महिला होने के लिए आप हैं।”

यह भी पढ़ें ...  मिर्ज़ापुर 3 का इंतज़ार कर रहे फैंस के लिए खुशखबरी, इस दिन आ रही है ये वेबसीरीज़

यहाँ एक नज़र है:

सोहा अली खान ने अपनी माँ शर्मिला टैगोर के साथ अपनी एक तस्वीर भी साझा की जो उनकी जैसलमेर डायरी से प्रतीत होती है और एक प्यारा नोट लिखा। नोट में लिखा था, “हैप्पी बर्थडे माई डार्लिंग अम्मा! स्पाइस जेट ने हमें अलग रखने की कोशिश की लेकिन हम दृढ़ रहे और हमने इसे कर दिखाया और मैं आपको देखता हूं, आपको पकड़ता हूं, आपको गले लगाता हूं और आपको चूमता हूं!!!”

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button