मनोरंजन

ये है जाह्नवी कपूर का वो घर जिसका बाथरूम लॉक नहीं करने देती थीं उनकी मां, सामने आया वीडियो

फिल्मों के अलावा जाह्नवी कपूर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब छाई रहती हैं। हाल ही में ऐसी खबरें सामने आईं कि एक्ट्रेस ने पिता बोनी कपूर और बहन खुशी कपूर के साथ मिलकर मुंबई के बांद्रा में एक नया घर खरीदा है। रिपोर्ट्स में इस नए घर की कीमत 65 करोड़ बताई गई। वहीं अब जाह्नवी कपूर ने एक इंटरव्यू में अपने चेन्नई वाले घर की टूर कराई है।

हाल ही में जाह्नवी कपूर ने वोग इंडिया को एक इंटरव्यू दिया है और इस इंटरव्यू के दौरान जाह्नवी ने अपने चेन्नई वाले घर की टूर कराई है. जाह्नवी कपूर का ये घर काफी आलिशान और पुराना है। इसे उनकी मां श्रीदेवी ने बोनी कपूर के साथ शादी होने से पहले खरीदा था।

कैसा है जाह्नवी का ये घर?
जाह्नवी ने वोग इंडिया के साथ अपने इस घर की सैर कराई है। उनके इस घर को देखकर काफी एंटीक फील आता है। इस घर की सजावट में पुरानी चीजों का इस्तेमाल किया गया है। इस घर में एक दीवार ऐसी भी है, जिसे पुरानी तस्वीरें से सजाया गया है। इस दीवार पर श्रीदेवी, बोनी कपूर और जाह्नवी कपूर के बचपन की कई तस्वीरें मौजूद हैं।

यह भी पढ़ें ...  अक्षय कुमार ने मोहनलाल के साथ डांस किया

बाथरूम का दरवाजा लॉक नहीं करने देती थीं मां
इस होम टूर में जाह्नवी कपूर ने इस घर के बाथरूम का भी जिक्र किया। उन्होंने बताया कि उनकी मां उन्हें बाथरूम को लॉक नहीं करने देती थीं। उन्हें लगता था कि जाह्नवी बाथरूम में छुपकर लड़कों से बात करेंगी। उन्होंने ये भी खुलासा किया है कि इस घर के बाथरूम में आज भी लॉक नहीं है। बहरहाल, इस वीडियो को देख मालूम होता है कि जाह्नवी का ये घर बेहद ही खूबसूरत है।

Source link

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button