मनोरंजन

आलिया भट्ट का डीपफेक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया

Alia Bhatt Deepfake Video: डीपफेक ऐसी तकनीक है जिसमें एक चेहरे पर दूसरा चेहरा लगाकर उसे वायरल किया जाता है. रश्मिका मंदाना, कैटरीना कैफ, काजोल और रणवीर सिंह के बाद अब एक और बॉलीवुड सेलिब्रिटी इसका शिकार हुआ. हम बात एक्ट्रेस आलिया भट्ट की कर रहे हैं जिनका हाल ही में एक डीपफेक वीडियो सामने आया है. उनका चेहरा एक पंजाबी एक्ट्रेस के चेहरे पर लगाया गया है और ये वीडियो खूब वायरल हो रहा.

पंजाबी एक्ट्रेस वामिका गब्बी ने इंस्टाग्राम पर 27 अप्रैल को एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में उनका अपना लुक था और उसमें वो काफी खूबसूरत भी नजर आ रही थीं. ये उनका एक फोटोशूट था जिसमें ‘अमर सिंह चमकीला’ का एक गाना लगा था. उन्होंने कैप्शन में भी लिखा था कि आपकी प्रेमिका को चमकीला फैन की जरूरत है.

आलिया भट्ट का डीपफेक वीडियो वायरल

डीपफेक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है. वामिका गिब्बी के वीडियो पर आलिया भट्ट का फेस लगाकर इसे वायरल किया जा रहा है. इस वीडियो में आलिया का साफ पता चल रहा है और फैंस इसपर नाराज भी हो रहे हैं. इस वीडियो पर फैंस अलग-अलग कमेंट करते हुए कई सवाल कर रहे तो कई एतराज जता रहे.

यह भी पढ़ें ...  भगवान महाकाल की भस्म आरती में शामिल हुई अभिनेत्री सारा अली खान

एक फैन ने लिखा कि क्या ये लीगल है? आप आलिया का चेहरे का इस्तेमाल कर रहे हैं. वहीं दूसरे ने लिखा कि असल में ये वीडियो वामिका गब्बी का है. उन्होंने AI से आलिया का चेहरा रिप्लेस किया है. एक ने लिखा ये तो आलिया भट्ट की कॉपी लग रही. वहीं ज्यादातर लोगों ने समझ लिया कि ये डीपफेक का मामला है.

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button