मनोरंजन

एमसी स्टेन ने जीती बिग बॉस 16 की ट्रॉफी

बिग बॉस 16 के विनर का एलान हो गया है। एमसी स्टैन ने कड़े मुकाबले में शिव ठाकरे को मात दी। इससे पहले कम वोट मिलने की वजह से प्रियंका चौधरी भी घर से बाहर हो गई थीं।
लाइव अपडेट

बिग बॉस 16 सीजन के विनर एमसी स्टैन बने हैं। फाइनल राउंड में उन्होंने शिव ठाकएमसी स्टेन ने जीती बिग बॉस 16 की ट्रॉफीरे को मात दे दिया। शिव ठाकरे रनर अप की गद्दी पर विराजमान हुए। वहीं, प्रियंका चाहर चौधरी पहले ही एलिमिनेट हो गईं।

बिग बॉस 16 फिनाले से बाहर हुईं प्रियंका चाहर चौधरी। प्रियंका को सपोर्ट करने वाले फैंस को निराश होना पड़ा है।  फैन पेज के मुताबिक ऐसा माना जा रहा है कि प्रियंका चाहर चौधरी शो से बाहर हो गई हैं और एमसी स्टैन इस सीजन के नए विनर बनेंगे।

बिग बॉस 16 में सलमान खान के सामने शिव ठाकरे ने माना कि उन्हें घर में सिर्फ प्रियंका ही टक्कर दे सकती हैं। साजिद ने भी कहा कि प्रियंका काफी स्ट्रॉन्ग हैं। सलमान खान ने पूछा कि मंडली नहीं होती तो शिव आखिर कैसे खेलते।

बिग बॉस 16 में सलमान खान ने एमसी स्टैन से उनकी गर्लफ्रेंड बूबा की बात कराई। बातचीत के दौरान स्टैन की गर्लफ्रेंड बूबा नाराज हो गई कि स्टैन ने प्रियंका चाहर चौधरी के फेसकट की तारीफ क्यों की। सभी घरवाले इस बात को सुनकर हंसने लगे थे।

बिग बॉस 16 में बड़ा उलटफेर हुआ है, घर से बाहर निकाले गए एमसी स्टैन को दोबारा घर के अंदर भेज दिया गया और प्रियंका चाहर चौधरी को एविक्ट करवा दिया गया।

शो से बेघर होने वाली टीना दत्ता का सलमान ने सपना पूरा किया। सलमान कभी किसी का दिल नहीं तोड़ते। उन्होंने टीना दत्ता का सपना पूरा करने के लिए उन्हें अपनी साइकिल पर बिठा कर स्टेज का एक राउंड लगाया।

बिग बॉस 16 फिनाले का फैसला अब बेहद करीब हे। फिनाले की जंग अब शिव और प्रियंका के बीच शुरू हो गई है। इन तीनों में से ही कोई इस सीजन का विनर बनेगा। नजीतों में कुछ वक्त और लगने वाला है। तब तक इंतजार ही किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें ...  भक्ति और शक्ति का नया शो “शिविका-साथ युगां युगां दा” रात 8:00 बजे

बिग बॉस 16 में तारा सिंह और सकीना यानी सनी देओल और अमीषा ने के साथ एंट्री ली है। दोनों की फिल्म गदर 2 इस साल 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है। शो का प्रमोशन करने के लिए दोनों ने इस शो में कदम रखा है। अमीषा पटेल को दर्शकों ने काफी समय बाद पर्दे पर देखा है।

बिग बॉस 16 से बाहर हो गए शालीन भनोट हो गए। इसके साथ ही एकता कपूर ने शालीन भनोट को अपना नया शो बेकाबू ऑफर किया ,जिसे देख शालीन खुश हो गए।

बिग बॉस के घर में सुम्बुल के पिता की एंट्री के साथ ही सलमान खान की हंस-हंसकर हालत खराब हो गई। उन्होंने सुम्बुल के पिता से कहा कि आप ने जो बाहर से गेम खेला है, सबको पीछे छोड़ दिया। कोई उसे टक्कर नहीं दे सकता है।

सलमान खान के सामने अब्दु ने कंफर्म किया कि वो बिग ब्रदर में जा रहे हैं। इस दौरान सबने उन्हें बधाई दी

बिग बॉस 16 ने सारे कंटेस्टेंट्स को उनकी जर्नी से रूबरू कराया, जिसे देखने के बाद सारे घरवाले बेहद इमोशनल हो गए।

बिग बॉस 16 से अब अर्चना के बाद एमसी स्टैन भी बाहर हो चुके हैं और अब घर में केवल शिव और प्रियंका बचे हैं। इन दोनों में से ही कोई एक ही फिनाले की रेस जीतने वाला है।

प्रियंका चाहर चौधरी ने अर्चना गौतम को बिग बॉस 16 की सबसे झूठी सदस्य कहा है। उन्होंने कहा कि अर्चना बात-बात पर झूठ बोलती हैं।

बिग बॉस 16 में कृष्णा और भारती ने सबको बताया कि पूरे सीजन में घर के सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट शालीन रहे। इन दोनों ने एक्ट करके दिखाया कि कैसे शालीन और टीना घर में कैमरे को देखकर प्यार का ड्रामा करते थे। अर्चना से कृष्णा ने पूछा कि किचन की तीन चीजों से स्टैन को डिस्क्राइब करो। अर्चना ने कहा अदरक, मूली, पालक। घर में मौजूद सभी लोग जोर से हंसने लगे।

बिग बॉस के घर में शिव और प्रियंका एक दूसरे की कमियां बताते नजर आ रहे हैं। प्रियंका ने शिव को शातिर, स्वार्थी और बद्तमीज बताया। शिव का कहना है कि प्रियंका, निमृत से जलती हैं और उससे नफरत करती है। प्रियंका और शिव के बीच इसे लेकर बहस हो जाती है। दर्शक इनकी आखिरी फाइट का मजा उठा रहे हैं।

यह भी पढ़ें ...  पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने देखी कैरी ऑन जट्टा-3,कहा-फिल्म के अगले वर्जन के नहीं जाना पड़ेगा लंदन-कनाडा

बिग बॉस की सबसे चर्चित सदस्य टीना दत्ता बिग बॉस 16 के फिनाले में शामिल नहीं हुईं, फिलहाल तक तो उन्हें शो में नहीं देखा गया है। अब इसका कारण शालीन भनोट हैं या कुछ और ये बाद में पता चलेगा।

शालीन भनोट के बाद अब अर्चना भी बिग बॉस के घर से बाहर हो गई हैं। अर्चना गौतम का सफर घर से खत्म हो चुका है, वह शो में चौथे नंबर पर बाहर हो गईं हैं। अब घर में केवल तीन कंटेस्टेट बचे हैं शिव,स्टैन और प्रियंका।

बिग बॉस शो में म्यूजिकल चेयर राउंड में शिव ठाकरे को हराकर अर्चना गौतम ने टास्क जीत लिया। इसके साथ ही घरवालों ने सबके साथ खूब मस्ती की है। बिग बॉस के घर में मस्ती का माहौल साफ नजर आ रहा है।

शो में कृष्णा और भारती घरवालों का जमकर मजाक उड़ा रहें हैं। उन्होंने पहले तो शिव और स्टैन को निशाने पर लिया फिर श्रीजिता को कहा कि 10 मिनट हो गए तुम एलिमिनेट नहीं हुई। इसी बीच कंटेस्टेंट्स के बीच घर में म्यूजिकल चेयर गेम शुरू हो चुका है। इसी बीच प्रियंका और शिव का आपस में झगड़ा हो गया और इनके बीच आखिरी दिन भी भिड़ंत हुआ।

शालीन भनोट शो से बाहर हो बाहर हो गए हैं। इसके साथ ही शो की प्राइस मनी भी बढ़ गई है। अब बिग बॉस 16 के विनर को 31 लाख रुपये प्राइस मनी के तौर पर मिलेंगे।

एमसी स्टैन ने जीती बिग बॉस 16 की ट्रॉफी, कांटे के मुकाबले में रनरअप बने शिव ठाकरे
बिग बॉस 16 के फिनाले का दिन आ गया है, जिसका हर किसी को बेसब्री से इंतजार था। आज रात फैसला हो जाएगा कि बिग बॉस 16 की ट्रॉफी का विजेता कौन है। आखिरी पांच कंटेस्टेंट के बीच आखिरी मुकाबला होगा। इसके बाद फैंस को टीवी का नया बिग बॉस मिल जाएगा। कुछ ही समय में शो की शुरुआत हो जाएगी।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button