राजनीति

करीना के प्यार में शाहिद को लगे दो महीने, एक्ट्रेस की टेंशन अधूरी रह गई

हिंदी सिनेमा में बनते बिगड़ते रिश्तों की कहानी तो खूब सुनने को मिलती है। पहले प्यार फिर इकरार और उसके बाद तकरार भी देखने को मिलती है। हालांकि बहुत से सितारे इस बारे में बात करने से बचते हैं, लेकिन वहीं कुछ सितारे ऐसे भी हैं जो अपने रिश्तों और ब्रेकअप के दर्द पर भी खुलकर बात करते नजर आते हैं।

ऐसी ही एक कहानी है शाहिद कपूर और करीना कपूर की। शाहिद कपूर और करीना कपूर के बीच के रिश्ते को हर कोई जानता था। दोनों ने सार्वजनिक रूप से इस रिश्ते को स्वीकार भी किया था। लेकिन यह रिश्ता क्यों टूटा इसकी कोई वजह आज तक स्पष्ट नहीं हो पाई है। लव स्टोरी की इस कड़ी में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि दोनों के बीच प्यार कैसे पनपा और फिर इसका दुखद अंत कैसे हुआ।

साल 2004 में फिल्म आई थी फिदा, कहा जाता है कि दोनों पहली बार इसी के सेट पर मिले थे। फिदा शाहिद की पहली फिल्म है। उस समय करीना बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में से एक थीं। इन सबके बावजूद करीना ने ही शाहिद कपूर को पहले प्रपोज किया था। एक इंटरव्यू में करीना ने खुद इस बात को स्वीकार किया है कि कई बार फोन और मैसेज करने के बाद शाहिद ने उनका प्रपोजल माना था।

यह भी पढ़ें ...  राजा वारिंग ने भरा नामांकन पत्र, सिद्धू मूसेवाला को लेकर कही बड़ी बात

करीना को लेकर तो ये भी कहा जाता है कि वह शाहिद की दीवानी थीं और लगातार दो महीने तक उनके पीछे पड़ी रही थीं, तब जाकर वह माने थे। साल 2007 में दोनों करण जौहर के शो में पहुंचे थे तब करण ने भी करीना से प्रपोजल को लेकर ही सवाल किया था।

कहा जाता है कि दोनों एक-दूसरे को लेकर काफी सीरियस थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की शादी की भी चर्चा हुई थी। लेकिन जब दोनों जब वी मेट की शूटिंग कर रहे थे, तभी करीना कपूर ने टशन फिल्म साइन की, और यहीं ये दोनों की मोहब्बत में ट्विस्ट आ गया।

2006 में जब वी मेट की शूटिंग शुरु होने से पहले दोनों के बीच सबकुछ ठीक था, लेकिन शूटिंग खत्म होते-होते दोनों के बीच अलगाव हो चुका था। लोगों का कहना है कि सेट पर उनके बीच बातचीत कम होने लगी थी। लास्ट सीन शूट करने जब दोनों सेट पर आए तो अलग-अलग गाड़ियों से आए।

यह भी पढ़ें ...  कोलंबिया अरौका पर नियंत्रण के लिए ईएलएन विद्रोहियों और एफएआरसी लड़ाकों के बीच खूनी संघर्ष में 11 लोग मारे गए

हालांकि तब भी लोग सिर्फ अंदाजा ही लगा रहे थे। कहा जा रहा था कि अमृता राव से शाहिद की नजदीकियां इस अलगाव का कारण थीं। वहीं करीना की भी सैफ से नजदीकियां बढ़ रही थीं। इस रिश्ते के टूटने की खबर पर आखिरी मुहर तब लगी जब 2007 में लैकमे फैशन वीक में करीना सैफ के साथ नजर आईं। यहीं से दोनों की प्रेम कहानी का अंत हो गया।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button