आज की ख़बर

केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में ‘महा-रैली’ का ऐलान; इस दिन दिल्ली के रामलीला मैदान में INDIA गठबंधन होगा एकजुट

सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में INDIA गठबंधन ने महा-रैली का आह्वान किया है। 31 मार्च को दिल्ली के रामलीला मैदान में सुबह 10 बजे से महा-रैली की शुरुवात की जाएगी। इस रैली में देशभर से इंडिया गठबंधन के बड़े-छोटे नेता और कार्यकर्ता शामिल रहेंगे। रैली में शामिल होने के लिए देश के अन्य लोगों और संगठनों को भी कहा गया है। आम आदमी पार्टी नेता और दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने कहा कि हम इस महा-रैली के लिए पूरी दिल्ली के साथ-साथ पूरे देश के लोगों, कार्यकर्ताओं, व्यापारी संगठनों, NGO सभी का आह्वान करते हैं कि वह इस रैली में शामिल हों।

 

बता दें कि, आज INDIA गठबंधन की प्रेस कॉन्फ्रेंस दिल्ली में रखी गई थी। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में इंडिया गठबंधन की ओर से महा-रैली का ऐलान किया गया। गोपाल राय ने कहा कि जिस तरह से दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया गया है, उससे देश भर के वे सभी लोग जो संविधान से प्यार करते हैं और संविधान का सम्मान करते हैं, उनके दिलों में आक्रोश है।

यह भी पढ़ें ...  केजरीवाल के गिरफ्तार होने पर अन्ना हजारे का बड़ा बयान; गिरफ्तारी पर यह क्या-क्या कह डाला?

 

गोपाल राय ने कहा कि यह सिर्फ अरविंद केजरीवाल के बारे में नहीं है बल्कि पूरे विपक्ष को एक-एक करके खत्म करने के लिए पीएम मोदी केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग कर रहे हैं। विपक्ष के नेताओं और विधायकों खरीदी की जा रही है। या तो उन्हें पैसे से खरीदा जा रहा है या फिर उन्हें भाजपा में शामिल होने की धमकी दी जा रही है। जो लोग बिकने, झुकने को तैयार नहीं हैं, उन पर फर्जी मुकदमे दर्ज हो रहे हैं।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button