आज की ख़बरराजनीति

केजरीवाल के बयान पर अमित शाह का पलटवार; कहा

mit Shah on Arvind Kejriwal: जेल से बाहर आए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने आज दिल्ली में मीडिया और समर्थकों को संबोधित किया। इस दौरान केजरीवाल ने कहा कि, पीएम मोदी अगले साल 75 साल के होने जा रहे हैं और बीजेपी में उनका बनाया नियम है कि 75 साल का होने पर नेताओं को रिटायर होना पड़ता है।

इसलिए जब पीएम मोदी रिटायर होंगे तो फिर बीजेपी का पीएम उम्मीदवार कौन होगा? केजरीवाल ने कहा था कि, पीएम मोदी अपने खास अमित शाह को प्रधानमंत्री बनाएंगे। वह इस चुनाव में अपने लिए नहीं अमित शाह को प्रधानमंत्री बनाने के लिए वोट मांग रहे हैं। फिलहाल अब केजरीवाल के इस बयान पर गृह मंत्री और बीजेपी के सीनियर नेता अमित शाह का बयान सामने आया है।

केजरीवाल के बयान पर अमित शाह ने पलटवार करते हुए कहा- अरविंद केजरीवाल एंड कंपनी और इंडिया गठबंधन को ज्यादा खुश होने की जरूरत नहीं है। क्योंकि 75 साल के हो जाने पर भी पीएम मोदी ही बीजेपी और देश का नेतृत्व करेंगे। पीएम मोदी अपने तीसरे टर्म के 5 साल भी पूरे करेंगे और आगे भी नेतृत्व करते रहेंगे। शाह ने कहा कि, बीजेपी के संविधान में 75 साल का नियम कहीं नहीं लिखा। इसमें पार्टी के अंदर किसी भी प्रकार का कन्फ्यूजन नहीं है. इसलिए केजरीवाल एंड कंपनी जो कन्फ्यूजन फैला रही। वो न फैलाये।

यह भी पढ़ें ...  सिंहदेव के बयान पर बोले रमन सिंह ने कहा- बीजेपी के दरवाजे सबके लिए खुले हैं
Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button