आज की ख़बरमनोरंजन

‘खतरों के खिलाड़ी 14’ में नजर आएंगे ये सात कंटेस्टेंट्स

Khatron Ke Khiladi 14: स्टंट-बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है. ये शो सबसे पसंदीदा रियलिटी शो में से एक रहा है. बिग बॉस 17 खत्म होने के बाद से ही फैंस खतरों के खिलाड़ी के शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं. रोहित शेट्टी के शो में जाने वाले स्टार्स के बारे में कई तरह की खबरें आई हैं. गशमीर महाजनी ने पुष्टि की थी कि वह शो के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट हैं. उन्होंने ये भी खुलासा किया कि उन्होंने पहले ही शो की तैयारी शुरू कर दी है.

कन्फर्म हुए ये पॉपुलर स्टार्स!

इसके अलावा ‘बिग बॉस 13’ फेम आसिम रियाज और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ को भी कंफर्म कंटेस्टेंट माना जा रहा है. मेकर्स ने आखिरकार खुलासा कर दिया है कि रोहित शेट्टी की खतरों के खिलाड़ी 14 के लिए अभिषेक कुमार, समर्थ जुरेल, करण वीर मेहरा, नियति फतनानी और अदिति शर्मा की पुष्टि हो गई है.

यह भी पढ़ें ...  किन कारणों से पुरुषों के शुक्राणु Sperm खराब हो रहे

अदिति शर्मा ने शो में शामिल होने को लेकर कहा, ‘मुझे ‘खतरों के खिलाड़ी’ के साथ नई चीजें करने का मौका मिला है. अब, जैसे ही मैं खतरों के खिलाड़ी में कदम रखूंगी, दर्शकों को मेरा एक ऐसा नया रूप दिखाई देगा जो काफी हद तक अनदेखा रहा है.’ वहीं करण वीर मेहरा ने भी शो से जुड़ने की बात कही. उन्होंने कहा, ‘मैं ‘खतरों के खिलाड़ी 14′ की एड्रेनालाईन-पैक सवारी का हिस्सा बनने के लिए बेहद एक्साइटेड हूं. ये अवसर एक सपने के सच होने जैसा है, आगे बढ़ने का मौका है.’

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button