आज की ख़बरराजनीति

चन्नी जैसे लोग कांग्रेस की नैया डुबो देंगे: सुनील जाखड़

 

जाखड़ ने पुंछ आतंकी हमले पर पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के बयान पर भी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि चन्नी कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो की भाषा बोल रहे हैं. क्योंकि उन्होंने अपनी थीसिस कनाडा में लिखी थी.

सुनील जाखड़ ने कहा कि मेरे लिए देशहित सबसे ऊपर है और चन्नी की सोच सामने आ गई है कि वह अपने सैनिकों का कितना सम्मान करते हैं. चन्नी द्वारा ट्वीट किए गए सुनील जाखड़ के वीडियो पर जाखड़ ने कहा, ”मैंने कभी भी सैनिकों का अपमान नहीं किया है, मैंने उस समय कहा था कि बीजेपी पहले शहीदों के शवों को उनके घर ले जाए, फिर कुछ कहेगी.” मैंने कभी सैनिकों का अपमान नहीं किया, कांग्रेस की नैया डूबेगी

पटियाला में बीजेपी नेता और किसान की मौत के मामले में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने उनके पक्ष में फैसला सुनाया है. आईपीसी की धारा 304 के तहत नामांकन दाखिल करने के विरोध में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी से मुलाकात की.

यह भी पढ़ें ...  MP के दतिया जिले में सर्दी का प्रकोप जारी न्यूनतम तापमान 4.4 डिग्री

 

चुनाव आयुक्त को मांग पत्र सौंपने के बाद पंजाब बीजेपी अध्यक्ष सुनील जाखड़ का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि जिस तरह से पंजाब के एजी ने सुप्रीम कोर्ट में बयान दिया है कि पंजाब में फिर से आतंकवाद फैल रहा है, उससे यह स्पष्ट हो गया है कि पंजाब में कानून व्यवस्था की स्थिति कैसी है. आज पंजाब में आतंकवाद नहीं फैल रहा है, लेकिन मुख्यमंत्री खुद डरे हुए हैं, इसलिए सुप्रीम कोर्ट में ऐसे बयान दे रहे हैं कि कांग्रेस की नैया डूब जायेगी.

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button