आज की ख़बरपंजाब

जालंधर उपचुनाव के प्रचार में डटे रहे राजा वारिंग

10 जुलाई को जालंधर वेस्ट हलके में होने वाले उपचुनाव के चलते रोजाना पार्टी का कोई न कोई बड़ा नेता जिले में प्रचार के लिए पहुंच रहा है। मंगलवार को कांग्रेस के पंजाब अध्यक्ष और लुधियाना से नवनिर्वाचित सांसद अमरिंदर सिंह राजा वारिंग उम्मीदवार सुरिंदर कौर के पक्ष में चुनाव प्रचार के लिए जालंधर पहुंचे. सुरिंदर कौर के पक्ष में प्रचार करते समय राजा वारिंग ने रास्ते में कारवां रोका और वरिष्ठ नेताओं से बातचीत करने के लिए एक दुकान पर रुके. उनके साथ आदमपुर विधायक सुरिंदर सिंह कोटली और अन्य वरिष्ठ नेता भी मौजूद थे। यहां यह भी बता दें कि इससे पहले राजा वारिंग ने जालंधर में चुनाव प्रचार के दौरान टिक्की का स्वाद चखा था. 

जालंधर वेस्ट विधानसभा क्षेत्र में 10 जुलाई को होने वाले उपचुनाव को लेकर माहौल गरमाता जा रहा है। यह सीट जीतना बीजेपी, आप और कांग्रेस के लिए प्रतिष्ठा का सवाल बन गया है. जालंधर वेस्ट की यह सीट किस पार्टी के खाते में जाएगी यह तो वक्त ही बताएगा, लेकिन सभी राजनीतिक पार्टियां इस सीट को जीतने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा रही हैं।

बता दें कि शीतल अंगुराल साल 2022 में आम आदमी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़कर जालंधर वेस्ट से विधायक बने थे, लेकिन 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले वह बीजेपी में शामिल हो गए। इस बीच उन्होंने अपने विधायक पद से अपना इस्तीफा विधानसभा अध्यक्ष को भेज दिया. हालांकि बाद में वह अपना इस्तीफा वापस लेना चाहते थे, लेकिन उससे पहले ही उनका इस्तीफा स्वीकार कर लिया गया था. उनके इस्तीफे के बाद यह सीट खाली हो गई. इस सीट पर होने वाले उपचुनाव में अब बीजेपी से शीतल अंगुराल, आम आदमी पार्टी से महेंद्र भगत और कांग्रेस से सुरिंदर कौर मैदान में हैं.

यह भी पढ़ें ...  पंजाब में फ्री बिजली को एक साल पूरा,दी जनता को बधाई
Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button