राष्ट्रीय

जैकलीन फर्नांडीज ने माता वैष्णो देवी के दर्शन किए प्रशंसकों के साथ ली सेल्फी कहा माता के धाम आती रहूंगी

जैकलीन फर्नांडीज ने माता वैष्णो देवी के दर्शन किए प्रशंसकों के साथ ली सेल्फी कहा माता के धाम आती रहूंगी लंबे समय से सुकेश चंद्रशेखर मामले में फंसी जैकलीन फर्नाडीस एक बार फिर सुर्खियों में हैं। दरअसल, नए साल की शुरुआत में जैकलीन माता वैष्णो देवी के दर्शन करने पहुंचीं हैं। बुधवार यानी 4 जनवरी को कटरा पहुंचकर उन्होंने माता के दर्शन किए। सोशल मीडिया पर उनकी वैष्णव देवी यात्रा की फोटोज बेहद सुर्खियों में हैं, जिनमें जैकलीन फैंस के साथ सेल्फी क्लिक करवा रही हैं।

दूसरी बार माता वैष्णो देवी के दर्शन करने पहुंची हूं जैकलीन

जे एंड के मीडिया से बातचीत करते हुए जैकलीन ने कहा कि उनका यह सफर बेहद शानदार रहा। उनके लिए सब कुछ बिल्कुल शांतिपूर्ण रहा। जैकलीन ने आगे बताया कि मैं दूसरी बार माता वैष्णो देवी के दर्शन करने पहुंची हूं, यहां का एक्पीरियंस मेरे लिए काफी शानदार रहा है और मैं माता के दरबार में आगे भी आती रहूंगी।’

यह भी पढ़ें ...  कब है देवउठनी एकादशी,यहां जानें श्री हरी को भोग में चढ़ाई जानें वाली चीजें

जैकलीन ने की श्राइन बोर्ड की तारीफ

इनता ही जैकलीन ने श्राइन बोर्ड की तारीफ करते हुए कहा- ‘ श्राइन बोर्ड के अंदर ई-रिक्शा से लेकर होटल जैसी सुविधाएं मिलेंगी, यहां मुझे काफी पॉजिटिव एनर्जी मिलती है। जैकलीन के गले में माता की चुन्नी और माथे पर लाल टीका लगा हुआ नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर फैंस जैकलीन की इन फोटोज को बेहद पसंद कर रहे हैं।

आरोप के बीच जैकलीन लगातार दे रहीं हैं फ्लॉप फिल्में

सुकेश चंद्रशेखर ठगी मामले में फंसने के बाद से ही जैकलीन का करियर भी डगमगा गया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो जैकलीन हाल ही में रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी की सर्कस में नजर आईं थी, इससे पहले उन्होंने अक्षय कुमार और नुसरत भरूचा की फिल्म रामसेतु में भी काम किया था।

दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा पाईं। अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वो जल्द ही पवन कल्याण की फिल्म हरी हरा वीरा मल्लू में नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें ...  US: PM मोदी के दौरे से पहले ही भारत के साथ यह रक्षा समझौता पूरा करने की तैयारी में अमेरिका, जानें क्यों है अहम
Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button