राजनीति

टाइटन के शोरूम में ग्राहक बनकर पहुंचे चोर, सीसीटीवी में घड़ियां और हेडफोन चोरी करते दिखे

उज्जैन| बुधवार की दोपहर चार लोग सनशाइन टावर स्थित टाइटन शोरूम में पहुंचे और घड़ी तथा अन्य सामान खरीदने की बात कही। इस पर दुकानदार ने उन्हें घड़ी और अन्य सामान दिखाना शुरू कर दिया। इस दौरान बदमाशों ने एक टाइटन कंपनी की हाथघड़ी और हेडफोन चुरा लिया।

उज्जैन के सनशाइन टावर स्थित टाइटन शोरूम में तीन दिन पहले कुछ लोग ग्राहक बनकर पहुंचे थे, जिन्होंने मौका मिलते ही यहां रखी घड़ियां और हेडफोन चुरा लिए। चोरी की घटना की जानकारी उस समय लगी जब शोरूम संचालक ने शोरूम में कुछ घड़ियों को कम पाया, जिसके बाद सीसीटीवी फुटेज चेक करने पर ग्राहक बनकर आए बदमाश घड़िया और हेडफोन चुराते नजर आए हैं।

नीलगंगा थाना पुलिस ने बताया कि तीन बत्ती चौराहा स्थित सनशाइन टॉवर में संजय पिता डोमिनिक जॉर्ज का टाइटन कंपनी का शोरूम है। बुधवार की दोपहर चार लोग उसके शोरूम पर पहुंचे और घड़ी तथा अन्य सामान खरीदने की बात कही। इस पर संजय ने उन्हें घड़ी और अन्य सामान दिखाना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें ...  नारीशक्ति पर लात घूँसे बरसा कर मौन मुद्रा में इंडी गठबंधन: अनुराग ठाकुर

इस दौरान बदमाशों ने एक टाइटन कंपनी की हाथघड़ी और हेडफोन चुरा लिया और वहां से चलते बने। जब संजय ने सामान मिलाया तो घड़ी और हेडफोन चोरी होने की जानकारी लगी, इस पर उसने सीसीटीवी फुटेज देखे, जिसमें चारों लोग चोरी करते नजर आए। घटना की शिकायत नीलगंगा थाने में दर्ज कराते हुए उसने फुटेज पुलिस को उपलब्ध करा दिए हैं। पुलिस आरोपियों के पहचान के प्रयास कर रही है।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button